Friday, December 9, 2022

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आज महाराष्ट्र जाएंगे मुख्यमंत्री बघेल

Bharat Jodo Yatra: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे. वे राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे. सीएम बघेल सुबह 11 बजे रायपुर से शेगांव के लिए रवाना होंगे. शाम साढ़े 6 बजे तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वापस रायपुर लौट आएंगे.

कांग्रेस कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. 7 सितंबर को कन्याकुमारी से राहुल गांधी ने इस यात्रा की शुरुआत की थी. नांदेड़ से महाराष्ट्र में प्रवेश करने के बाद पदयात्रा अब तक हिंगोली और वाशिम जिलों से गुजर चुकी है और अकोला व बुलढाणा जिलों से गुजरने के बाद 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी. पार्टी के संचार एवं प्रचार विभाग के प्रभारी महासचिव रमेश ने अकोला जिले के वाडेगांव में संवाददाताओं से कहा, 19 नवंबर को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर केवल महिलाएं राहुल गांधी के साथ पदयात्रा करेंगी। (Bharat Jodo Yatra)

उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को यात्रा के दोनों सत्रों (भोजन पूर्व और मध्याह्न भोजन के बाद) में कांग्रेस और उससे जुड़ी शाखाओं की महिला कार्यकर्ता भाग लेंगी. महाराष्ट्र और देश के अन्य हिस्सों से पार्टी की महिला जनप्रतिनिधि भी उस दिन पदयात्रा में शामिल होंगी. (Bharat Jodo Yatra)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news