Thursday, December 1, 2022

PM मोदी के दौरे से पहले अस्पताल में रंगाई-पुताई को लेकर कांग्रेस और आप ने साधा निशाना

गुजरात : मोरबी में ब्रिज हादसे (Morbi Bridge accident) के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मंगलवार को मौके पर पहुंच सकते हैं. पीएम के संभावित दौरे को लेकर प्रशासन भी एक्टिव हो गया है. इस बीच, कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद विपक्षी दल खासतौर पर कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने सरकार को निशाने पर ले लिया है. कांग्रेस ने इसे इवेंटबाजी कहा है तो आप ने फोटोशूट की तैयारियां बताकर तंज कसा है. मोरबी में AAP के प्रत्याशी पंकज भाई राणसरिया ने अस्पताल में पहुंच कर काम को बंद करवाया है.

बता दें कि रविवार की शाम गुजरात के मोरबी में केबिल ब्रिज टूट जाने से बड़ा हादसा हो गया था. घटना में 130 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद पीएम मोदी ने तत्काल गुजरात के सीएम से बात कर जानकारी ली थी और राहत-बचाव कार्य के बारे में निर्देश दिया था. इतना ही नहीं, सोमवार को पीएम मोदी गुजरात के बनासकांठा की जनसभा में मोरबी हादसे का जिक्र कर भावुक भी हो गए. बाद में देर शाम उन्होंने एक हाई लेवल मीटिंग की और राहत और बचाव कार्यों की जानकारी लेकर दिशा-निर्देश दिए. अब सूचना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मोरबी अस्पताल पहुंच सकते हैं और घायलों से मुलाकात कर सकते हैं. ऐसे में अस्पताल में तैयारियों की तस्वीरों पर विपक्ष ने निशाना साधा है.

आप के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें पीएम मोदी के दौरे से पहले अस्पताल को रंगा जा रहा है। आप पार्टी ने भाजपा को आड़े हाथों लिया और कहा कि 141 लोग मारे गए, सैकड़ों लापता हैं, असली दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता फोटोशूट की तैयारी में व्यस्त हैं।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news