Monday, December 19, 2022

Avtaar 2 Occupancy Report : अवतार द वे ऑफ वॉटर’ की जोरदार शुरुआत, जानें कलेक्शन

Avtaar 2 Occupancy Report : साल 2022 की बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड मूवी अवतार 2 बॉक्स पर रिलीज हो चुकी है। डायरेक्टर जेम्स कैमरून की अवतार 2 का इंतजार पूरी दुनिया कर रही थी क्योंकि उन्हें अवतार के साथ दुनिया को हिलाकर रख दिया था।

दर्शकों को उम्मीद थी कि अवतार 2 के दौरान भी उन्हें ऐसा सिनेमैटिक एक्सपीरियंस मिलेगा, जो बाकी फिल्में नहीं दे पाती हैं। फिल्म अवतार 2 को लेकर दर्शकों में मौजूद इस उत्सुकता का ही असर है कि इसने ओपनिंग-डे पर धमाकेदार शुरुआत की है। ट्रेड से सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो अवतार 2 ने मॉर्निंग में लगभग 45 प्रतिशत के ऑक्यूपेंसी रेट के साथ शुरुआत की थी, जो शाम को और भी बेहतर हो गया है। फिल्म की शुरुआत बता रही है कि ये ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग दर्ज कराएगी। (Avtaar 2 Occupancy Report)

अवतार 2 को पसंद कर रहे हैं दर्शक

अवतार 2 का इंतजार दर्शक काफी लम्बे समय से कर रहे थे। दर्शकों की मानें तो उनका इंतजार सफल साबित हुआ है क्योंकि जेम्स कैमरून ने बेहद शानदार मूवी बनाई है। लोगों को जेम्स कैमरून का विजन काफी अच्छा लगता है, जो सीट से हिलने का मौका नहीं देता है। लोग एक बार थिएटर में घुस जाते हैं तो फिर अवतार 2 खत्म होने के बाद ही जेम्स कैमरून की दुनिया से बाहर निकलते हैं। फिल्म जेम्स कैमरून की फिल्मों की खास बात यही होती है कि ये दर्शकों को एक नई दुनिया में ले जाती है। अवतार 2 भी ऐसा करने में कामयाब रही है।

अवतार 2 को देखने के लिए लगातार बढ़ रही है भीड़

जेम्स कैमरून की अवतार 2 को देखने वालों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। खबरों की मानें तो फिल्म अवतार 2 के शोज लगातार चल रहे हैं ताकि मेकर्स ज्यादा से ज्यादा कमाई कर पाएं। साल 2022 में बहुत कम फिल्में ही हिट हुई हैं, ऐसे में अवतार 2 से ट्रेड पंडित बम्पर कमाई की उम्मीद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अवतार 2 नए साल की शुरुआत तक धांसू आंकड़े दर्ज कराती रहेगी। (Avtaar 2 Occupancy Report)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news