Saturday, June 15, 2024

Asia Cup Ind vs Pak : पाकिस्तान की पेस तिकड़ी को कैसे खेलेंगे? रोहित शर्मा और कोहली

Asia Cup Ind vs Pak : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में 2 सिंतबर को होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान रोहित ने तमाम सवालों का जवाब दिया है. बुमराह की वापसी के बारे में बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह इंजरी के बाद वापस आ रहे हैं.

वो आयरलैंड में खेले थे जहां वो अच्छे लग रहे थे इसके अलावा बैंगलोर में हमारा कैंप हुआ था वहां पर भी वो लय में दिखे थे. उनका अच्छा दिखने हमारी टीम के लिए अच्छे संकेत हैं.’ (Asia Cup Ind vs Pak) रोहित शर्मा ने कहा, ‘एशिया कप एक बड़ा टूर्नामेंट है, इसका बहुत सारा इतिहास है, ये कोई फिटनेस टेस्ट नहीं है.

इसमें एशिया की टॉप 6 टीमें खेलती हैं. जो फिटनेस टेस्ट वगैराह था वो पिछले सप्ताह हमने बैंगलुरू में कर लिया है अब हमारा फोकस इस बड़े टूर्नामेंट को जीतने का है.’ रोहित ने आगे कहा, ‘एशिया कप में 6 टीमें खेल रही हैं और सभी टीमें काफी ज्यादा कॉपिटेटिव हैं कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है. आपको बस उस दिन अच्छा होना होगा जिस दिन आप खेल रहे हैं. प्रतिस्‍पर्धा होती है लेकिन, हम उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं.

हमारा फोकस होता है कि हम जो भी हमारा विराधी है उसके खिलाफ अच्छे प्लान से आएं. (Asia Cup Ind vs Pak) रोहित ने कहा, ‘नेट में हमारे पास शाहीन, रऊफ और नसीम तो हैं नहीं तो हमारे पास जो गेंदबाज हैं हम उसी को लेकर प्रैक्टिस करते हैं. पाकिस्तान के पास हमेशा से ही क्वालिटी गेंदबाज रहे हैं तो उनके गेंदबाजों की जो ताकत हैं कहां वो गेंद करते हैं वो क्या करते हैं ये सब हमने देखा हुआ है. हम जो इतने सालों से खेल रहे हैं उस अनुभव का इस्तेमाल करके उनके सामने खेलना है.’

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news