Monday, December 5, 2022

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में कबड्डी खेलने के दौरान प्रदेश में एक और मौत , मुख्यमंत्री ने जताया गहरा दुख

रायपुर : छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में कबड्डी खेलने के दौरान प्रदेश में एक और खिलाड़ी की मौत की सूचना मिल रही है। बता दे कि कोंडागांव में छत्तीसगढ़ ओलंपिक में कबड्डी खेलने के दौरान महिला की मौत हो गई है। बता दें कि इससे पहले रायगढ़ जिले में एक युवक की मौत हो चुकी है .जानकारी के अनुसार कोंडागांव के माझी बोर्ड में शुक्रवार को छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया गया। इसमें कबड्डी का भी आयोजन किया गया। खेल के दौरान महिला शांति मंडावी बेहोश हो गई। परिजन जांच के लिए उसे तत्काल कोंडागांव अस्पताल ले गए। बाद में उसे राजधानी के एक निजी अस्पताल में बेहतर उपचार के लिए रेफर किया गया। जहां देर रात महिला को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल शांति मंडावी की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है । उन्होंने मृतक के परिवारजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है।

मृतक के परिवारजनों को 04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 14 अक्टूबर को माकड़ी के मांझीबोरण्ड में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल श्रीमती शांति मंडावी की आज रायपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है । उन्होंने श्रीमती शांति मंडावी के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के परिवारजनों को 04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवारजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

गौरतलब है कि माकड़ी विकासखण्ड के ग्राम मांझीबोरण्ड निवासी श्रीमती शान्ति मंडावी पति श्री उमेश मंडावी कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान शुक्रवार को घायल हो गयी थीं। जहां से उन्हें माकड़ी सामुदायिक केंद्र में प्राथमिक उपचार के उपरांत हालात सामान्य ना होने पर उच्चस्तरीय इलाज हेतु रायपुर के निजी अस्पताल में रिफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी थी। इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मृतक महिला के गृह ग्राम पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news