Wednesday, November 30, 2022

अजय पटेल हिंदी वेबसेरिज पेशनेट ए लव स्टोरी मे अभिनय करेगे , राजस्थान के हसीन वादियो में होगी शूटिंग

  • रामचंद्र गणपत चव्हाण व विट्ठल वेटूरकर निर्देशन में शूटिंग राजस्थान के हसीन वादियो में होगी
  • छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी अजय पटेल अहम भूमिका में

मुंबई : पेशनेट ए लव स्टोरी ‘हिंदी वेबसीरीज का निर्माण राजस्थान की विभिन्न ऐतिहासिक लोकेशन्स पर इस माह के अंतिम सप्ताह से शुरू हो रही है.जयपुर के समीप समोद, फतेहपुर शेखावाटी के अलावा अधिकतर फ़िल्मांकन हाड़ौती अंचल में बूँदी, कोटा,चित्तौड़गढ़, झालावाड़ और दरा के आसपास किया फिल्मांकन किया जायेगा.

वेबसीरीज के निर्माता
रामचंद्र गणपत चव्हाण और निर्देशक विट्ठल वेटुरकर ने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म का बढ़ता क्रेज अब अन्य मनोरंजन माध्यमोँ की तुलना में लोकप्रियता के चरम सीमा पर पहुंच चुका है.

हिंदी सिनेमा और टेलीविजन के अनेक बड़े बैनर्स ओटीटी पर भव्य बजट की वेब श्रँखलाएं बनाने की ओर सक्रिय हुए हैं. बोल्ड कंटेंट और अपशब्दों के सवाल पर एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज ‘द क्लू’ के निर्देशक और इस निर्माणाधीन सीरीज के डायरेक्टर विट्ठल वेटूरकर और रामचंद्र गणपत चव्हाण ने कहा कि जल्दी ही वेबसीरीज के कंटेंट भी सेंसर के दायरे में होंगे और परिवार के सभी सदस्य इनका साथ में बैठकर मनोरंजन कर सकेंगे. उन्होंने स्वीकार किया कि बोल्ड कथानक और सेंसर की सख़्ती न होने की वजह से ही वेबश्रँखलाओं ने समाज के हर वर्ग के दर्शक को अपनी तरफ आकर्षित किया है.

‘पेशनेट : ए लव स्टोरी ‘ में अहम भूमिका निभा रही अभिनेत्री तुषा पांडेय ने राजस्थान की खूबसूरत लोकेशन पर आकर शूटिंग करने को अपना सौभाग्य कहा और यहाँ के लोगों की अपनत्व भरी मेहमाननवाज़ी की तारीफ की.

सह निर्माता राजीव सक्सेना ने बताया कि नई ओटीटी चैनल अतरंगी पर आगामी जनवरी से प्रसारित होने वाली वेब सीरीज की कहानी राजा – महाराजा, राजकुमार – राजकुमारी से जुड़े दिलचस्प प्रेम प्रसंगों को रेखांकित करती है.कहानी की नायिका और नायक का

प्रथम बार किसी पुरुष या स्त्री को देखना इसे कई रोचक मोड़ देता है|
आर्ट डायरेक्टर श्रीकांत पवार ने बताया राजस्थान के ऐतिहासिक किले – महल, अपने आप में ऐतेहासिक कला के अनूठे व अनेक उदाहरण हैं. इनमें फिल्मांकन करना किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है. निर्माता के अनुसार छत्तीसगढ़ के विलासपुर निवासी अजय पटेल सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.कोटा की मशहूर रेडियो उद्घोषक डॉ मधु सनाढ्य इस वेबसीरीज में सहायक निर्देशक और समन्वयक की भूमिका में रहेंगी जबकि प्रशांत सनाढ्य, सुभाष सोरल और अनेक प्रतिभाऐं यहाँ होनेवाले फ़िल्मांकन में अभिनय के अलावा लाइन प्रॉड्यूसर जैसी महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी निभाएंगे.

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news