Tuesday, November 29, 2022

भिलाई की युवती का हत्या कर कार में छुपाई लाश, 4 दिन बाद हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

रायपुर : न्यायधानी बिलासपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक कार में युवती की लाश कार में मिली है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी और लाश कार में रखकर फरार हो गया। कार से बदबू आने पर मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई निवासी 24 वर्षीय युवती प्रियंका सिंह बिलासपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बीते 16 नवंबर को परिजनों ने कोतवाली थाने में प्रियंका के गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

जांच के दौरान तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका कस्तूरबा नगर निवासी मेडिकल व्यवसायी आशीष साहू से संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने आशीष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जो बताया उसे जानकर पु​लिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बताया जा रहा है, चार दिन पहले ही आशीष ने प्रियंका का हत्या कर लाश घर में खड़ी कार में छिपा दिया था। पुलिस की माने तो प्रारंभिक जांच में लेन देन के विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है। दोनों शेयर मार्केट में इन्वेस्ट भी करते थे। इसी के पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news