Friday, December 9, 2022

एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा ने गलवान घाटी को लेकर किया भद्दा मजाक, डिलीट किया गलवान के ज़िक्र वाला ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को रणनीतिक मामलों में बोलना भारी पड़ गया है. मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि ऋचा चड्ढा को माफी मांगनी पड़ी और सेना से अपने परिवार के जुड़ाव का हवाला देना पड़ा. इसके साथ ही गलवान पर किए गए अपने ट्वीट को भी उन्होंने डिलीट कर दिया है.

पढ़ें ऋचा चड्ढा का माफीनामा- 

आपको बता दें कि इसी मंगलवार को उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना POK को वापस लेने के लिए तैयार है और उसे सिर्फ सरकार के आदेश का इंतजार है. इसी बयान को कोट करते हुए अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा….’गलवान हाय कह रहा है’…

सोशल मीडिया की दुनिया में काफी मुखर रहने वाली ऋचा चड्ढा को अंदाजा तक नहीं था कि लोग उनकी क्या गत बनाएंगे. वरना शायद वह इस तरह का ट्वीट करने से पहले हजार बार सोचतीं. सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा की इस पोस्ट को देखते ही लोग भड़क उठे. कइयों ने उनके इस पोस्ट को “शर्मनाक और अपमानजनक” बताया. भाजपा ने एक वीडियो बयान जारी कर इस पोस्ट की कड़ी निंदा की.

इस मसले पर BJP ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “भारत और भारतीय सेना और सशस्त्र बलों का सम्मान करते हैं. जब हमारे सेना प्रमुख कुछ कहते हैं तो हम उसका सम्मान करते हैं. ऐसे में यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करने से कोई सेना का मजाक उड़ाने का फैसला करता है.” बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने लिखा, “क्या यह सही है? क्या हम उस वीरता को भी समझते हैं, जो गलवान में उन सैनिकों द्वारा प्रदर्शित की गई जिन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए लड़ते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी? इस तरह का पोस्ट करना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है”.

एक अन्य भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, “अपमानजनक ट्वीट. इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है.” एक यूजर ने लिखा, “गलवान घाटी में हमारे सैनिकों के बलिदान का मजाक उड़ाया जा रहा है, जो कि बेहद ही शर्मनाक है.”

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news