Thursday, December 1, 2022

आया श्रद्धा से भी ज्यादा खौफनाक केस, हिन्दू प्रेमिका का सिर किया तन से जुदा , बोटी-बोटी कर नाले में बहाया

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर भारत में आक्रोश अभी थमा भी नहीं है कि एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बांग्लादेश से सामने आया है, जहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे अबू बकर ने अपनी महिला पार्टनर कविता के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर उसे नाले में बहा दिया। वहीं, अबू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब जांच का सिलसिला शुरू किया तो कई ऐसे राज सामने आए जिसने सभी के होश फाख्ता कर दिए। दरअसल, अबू कविता से पहले सपना के साथ भी पिछले चार सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

इस बीच उसकी मुलाकात कविता से हुई तो उसने सपना की ही तरह कविता को भी अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसकी सपना को बिल्कुल भी खबर नहीं थी। फिर एक दिन सपना की गैर-मौजूदगी में अबू कविता को घर लेकर आया। जहां दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। फिर किसी बात को लेकर दोनों के बीच नोंकझोक हो गई। जिसके बाद गुस्से में आकर अबू ने चाकू से कविता पर वार कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने उसी चाकू से कविता के शरीर के टुकड़े कर उसे पॉलिथिन में भरकर राजधानी ढाका भाग गया।

बता दें कि अबू एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था। लेकिन कविता को मौत के घाट उतारने के बाद वो कंपनी नहीं जा रहा था। उसने अपना फोन भी बंद कर लिया था। जिसके बाद उसके मालिक ने किसी को उसके किराए के घर पर भेजा तो ताला लगा हुआ मिला। जिसके बाद उसकी सूचना मकान मालिक को दी गई। लेकिन, प्रथमदृष्टया परिस्थिति संदिग्ध लगी, तो मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरबाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर होश फाख्ता हो गए। दरअसल, अंदर कविता के सिर का टुकड़ा पड़ा हुआ था। जिसे देखते ही सभी खौफजदा हो गए। पुलिस ने जब मकान मालिक से पूछा कि यह महिला कौन है, तो जवाब में मकान मालिक ने कहा कि वो तो इस महिला को नहीं जानते, क्योंकि अबू की शादी भी नहीं हुई थी।

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच का सिलसिला शुरू किया जिसके बाद अबू को 17 नवंबर को पकड़ा गया। बता दें कि जिस वक्त पुलिस ने अबू को धर दबोचा था, उस वक्त वह अपने लव इन पार्टनर सपना के साथ मौजूद था। अबू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सपना नाइट ड्यूटी करती थी। उस वक्त वह कविता को घर लेकर आया था। पुलिस ने अबू की निशानदेही पर कविता का कटा हुआ सिर भी बरामद किया है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है और आरेपी को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की जा रही है। उधर, उक्त प्रकरण के प्रकाश में आने के बाद देश के अल्पसंख्यक समुदाय में भी रोष देखने को मिल रहा है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news