Monday, October 3, 2022

युजवेंद्र चहल की पर्सनल लाइफ पर फर्जी खबरों काे लेकर रोहित शर्मा ने लगाई पत्रकारों की क्लास

Array

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल कुछ पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं। दोनों क्रिकेटर पत्रकारों से खिलाड़ियों के निजी जीवन पर ट्वीट और रिपोर्ट के बारे में सवाल पूछ रहे थे। वीडियाे में देखा जा सकता है कि पत्रकार भी अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही रोहित को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि कौन है बताओ?

रोहित और चहल बातचीत के दौरान पत्रकारों से पूछ रहे थे कि कौन वे रिपोर्टर हैं, जो खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ के बारे में रिपोर्ट करते हैं। इस दौरान, जब एक रिपोर्टर ने कहा कि वह जानता है कि किसने किया है तो इस पर रोहित ने कहा कि बताओ कौन है? हालांकि रिपोर्टर ने उनका नाम सार्वजनिक नहीं किया।

चहल और उनकी पत्नी की पर्सनल लाइफ पर खबरें आई थी

कुछ दिन पहले इस तरह की खबरें आई थी कि चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के बीच शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। ये बात तब सामने आई थी, जब धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना सरनेम धनश्री वर्मा चहल से धनश्री वर्मा कर लिया था। वहीं, युजी चहल ने नई लाइफ को लेकर एक पोस्ट किया था। ऐसे में सवाल उठ रहा था कि क्या दोनों के बीच कोई विवाद हो गया है, लेकिन बाद में चहल ने सोशल मीडिया पर इसे महज एक अफवाह बताया था।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news