Tuesday, February 27, 2024

Weather Update: चक्रवाती तूफान ‘मैंडूस’ का छत्तीसगढ़ में दिख असर, कई जगहों पर हो रही बारिश, बढ़ेगी ठंड

Weather Update: देश के कुछ हिस्सों में आए तूफान मैंडूस की वजह से प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है। राजधानी रायपुर समेत आस-पास कई क्षेत्रों में कल से बादल छाए हुए हैं। वहीं बस्तर, दुर्ग समेत कई जिलों में रात से ही बारिश हो रही है। प्रदेश के कई जिलों में आज भी बारिश होने के आसार दिख रहे हैं।

प्रदेश के इन जिलों में तापमान में आई गिरावट

मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश में सबसे कल तापमान कल अंबिकापुर में दर्ज किया गया है। अंबिकापुर में कल का तापमान 09.6 डिग्री सेल्सियस था। वहीं राजधानी रायपुर में 14.0, बिलासपुर में 14.6, पेंड्रा रोड में 11.2, जगदलपुर में 16.6, सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। (Weather Update)

किसान नहीं बेच पाए धान

वहीं दुर्ग में 14.2 डिग्री और राजनांदगांव में 15.5 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है। वहीं बेमेतरा जिले में भी पिछले 24 घंटे से बादल छाए हुए है। इसका असर धान खरीदी पर देखने को मिला। बदल छाए रहने और पानी गिरने की आशंका के चलते कल किसान अपना धान नहीं बेच पाए।

बरसात के बाद मौसम अपेक्षाकृत ठंडा होगा

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक तापमान में विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है। हालांकि बादलों के आने से रात का तापमान अपेक्षाकृत गर्म होगा। बरसात के बाद मौसम अपेक्षाकृत ठंडा होगा। दिन के तापमान में गिरावट आ सकती है। (Weather Update)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news