Monday, February 26, 2024

टाउनशिप में अयोद्धा में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को यादगार व राममय बनाने भिलाई केन डू पर्वत फाउडेशन की टीम ने झोंकी अपनी ताकत

मकानों संस्थानों व देवालों में बडी संख्या में झण्डा विरतण के लिए जुटे कार्यकर्ता
सेक्टर 4 चौक पर 11 हजार दीप व 11 हजार पटाखों की भव्य आतिशबाजी से जगमग होगा

भिलाई : उत्तर प्रदेश के अयोद्धा में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा को यादगार और राममय बनाने के लिए टाउनशिप में भी जोर शोर से तैयारियां अपने अंतिम चरण में है। इसी कड़ी में भिलाई केन डू पर्वत फाउडेशन व भाजयुमो नेता अतुल पर्वत एवं उनकी युवा टीम के द्वारा लगातार जहां एक ओर धार्मिक स्थलों की साफ सफाई का जिम्मा निभाया जा रहा है। वही उनके द्वारा सभी मकानों संस्थानो एवं दिवालों में झंडों का वितरण के अलावा 11 हजार लडडुओं का वितरण शहर में किया जा रहा है।

विधिवत मंदिर में भोग लगाकर इस प्रसाद को रामभक्तों सहित सभी लोगों के बीच में भिलाई केन डू सामाजिक संस्था व भाजपा कार्यकर्ता लगातार प्रसाद को बांटने में अपनी अहम भूमिका निबा रहे है। लगातार इस पर्व को दिवाली से भी बड़ा पर्व मनाने के लिए पर्वत की पूरी टीम ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। और सेक्टर 4 चौक पर 22 तारीख की शाम को 11 हजार दीप व 11 हजार पटाखों से भव्य आतिशबाजी की जायेगी । जिसमें आम जनता व रामभक्त इस कार्यक्रम को बढ़चढ़ कर सफल बनाने अपनी सहभागिता निभायें ऐसी अपील युवा भाजयुमो नेता अतुल पर्वत ने की है।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news