Thursday, December 1, 2022

Shraddha Murder Case : एक नहीं कई हथियार से किए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े, दोस्त ने बताया- सिगरेट से जिस्म को दाग देता था आफताब

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर के शव को टुकड़ों में काटने के लिए आफताब अमीन पूनावाला ने कई हथियारों का इस्तेमाल किया था। बताया जा रहा है कि पुलिस को अब तक 5 बड़े चाकू मिले हैं। इन्हें फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। इस बीच श्रद्धा के एक दोस्त ने बताया है कि आफताब सिगरेट से उसके शरीर को दागता भी था।

श्रद्धा की हत्या का खुलासा होने के बाद यह बात सामने आई थी कि उसके शव के 35 टुकड़े किए गए थे। आफताब ने इन टुकड़ों को करीब 18 दिनों में एक एक कर फेंका। अब न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया है शव के टुकड़े करने के लिए कई हथियारों का इस्तेमाल हुआ था। खुद आफताब ने पूछताछ में यह जानकारी पुलिस को दी है। (Shraddha Murder Case )

पिछले कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं। लेकिन वह आरी अब तक नहीं बरामद हुई है, जिससे शव को काटा गया था। दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव का कहना है कि श्रद्धा की हत्या को करीब 6 माह बीत चुके हैं। इस दौरान आरोपित ने अधिकतम सबूत मिटा दिए होंगे।

इस बीच श्रद्धा के एक दोस्त ने दावा किया है कि आफताब उसे सिगरेट से जलाता था। दोस्त का दावा है कि इसके बावजूद श्रद्धा उसे एक मौका देना चाहती थी। इस दोस्त की पहचान रजत शुक्ला के तौर पर हुई है। शुक्ला ने बताया है कि साल 2021 में श्रद्धा ने उन्हें बताया था कि आफताब ने उसकी पीठ को सिगरेट से जला दिया था। यह सुन उन्हें काफी बुरा लगा था। शुक्ला के मुताबिक तब श्रद्धा के दोस्तों ने आफताब को पुलिस में शिकायत की चेतावनी दी थी। लेकिन श्रद्धा ने ही सबको रोक दिया था।

गौरतलब है कि श्रद्धा की हत्या 18 मई 2022 को ही आफताब ने कर दी थी। मामले का खुलासा नवंबर में हुआ। यह बात भी सामने आई है कि श्रद्धा ने आफताब के हिंसक बर्ताव के बारे में 2 साल पहले ही मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने आफताब से अपनी जान को खतरा बताया था। 23 नवंबर 2020 को उसने मुंबई की पालघर पुलिस को एक पत्र भी लिखा था। इसमें उसने बताया था कि उसका लिव-इन पार्टनर आफताब उसे मारता-पीटता है। अगर वक्त पर एक्शन नहीं लिया, तो आफताब उसे टुकड़े-टुकड़े कर डालेगा। (Shraddha Murder Case )

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news