Friday, May 17, 2024

व्यापारी समारोह में शहर के नामचीन 50 से अधिक व्यापारियों का विधायक रिकेश ने किया सम्मान

भिलाई : न्यूज़ 36 , 29 अप्रैल को होटल अमित पार्क में भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा स्तरीय व्यापारी सम्मान समारोह में विधायक वैशाली नगर रिकेश सेन ने शहर के नामचीन 50 से अधिक व्यावसायियों को सम्मानित किया। विधायक सेन ने सैकड़ों की संख्या में मौजूद व्यापारियों को कहा कि देश की उन्नति और प्रगति में व्यापारी वर्ग का अभिन्न योगदान रहा है।वैशाली नगर में आप लोगों ने मतदान कर मुझे पार्षद चुना और लगातार 25 वर्षों तक अलग अलग वार्ड के विकास का मुझे अवसर दिया, आप लोगों ने ही मुझे 41 हजार मतों से विजयी बना कर विधायक बनाया। इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण इसलिए भी है क्योंकि मोदीजी को हम सभी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में चुनने जा रहे हैं।

मोदीजी को और भी मजबूत करने के लिए हम सभी को विजय बघेलजी को भारी मतों से जीताना है‌ इसलिए 7 मई को हर व्यापारी बंधु अपने मत का प्रयोग अवश्य करें। वैशाली नगर विधानसभा से विजय बघेल को एक लाख मतों की लीड दिलाने का लक्ष्य हम सभी ने लिया है और इस लक्ष्य को व्यापारी बंधुओं के सहयोग से हम जरूर पूरा करेंगे।

इस दौरान सुपेला संडे मार्केट के व्यवसायियों ने मार्केट को जाम से मुक्ति दिलाने विधायक रिकेश का सम्मान किया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक लाभचंद बाफना, भाजपा श्रमिक नेता प्रभुनाथ मिश्रा, संजय बघेल, शिव चंद्राकर, चेम्बर आफ कामर्स से अजय भसीन, गारगी शंकर मिश्रा, चिन्ना राव सहित अनेक व्यापारी बंधु, उद्योगपति उपस्थित रहे।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news