Sunday, September 25, 2022

झारखंड के विधायकों के लिए भेजी गई शराब!,BJP ने वीडियो जारी कर लगाए ये आरोप

रायपुर : झारखंड में राजनीतिक भूचाल के बीच कांग्रेस-JMM समेत राजद के 32 विधायक विशेष विमान से रायपुर पहुंचे हैं। विधायकों के रहने का इंतजाम नवा रायपुर के मेफेयर रिजॉर्ट में किया गया है, जहां मंगलवार की दोपहर विधायक रिजॉर्ट में पहुंचे, लेकिन इससे ठीक पहले एक कार में शराब की पेटियां भरकर मेफेयर लाई गईं। जानकारी के मुताबिक बोलेरो वाहन पर छत्तीसगढ़ शासन । आबकारी पुलिस लिखा हुआ था। गाड़ी में मौजूद कुछ कर्मचारियों ने खुद को आबकारी विभाग का कर्मचारी बताया। रिजॉर्ट के बाहर मौजूद मीडिया से ये गाड़ी बच ना सकी। गाड़ी के अंदर रखी शराब की बोतलें कैमरे में कैद हो गईं। इनमें चुनिंदा ब्रांड की महंगी शराब की बोतलें रखी हुई थीं।

वहीं BJP का आरोप है कि ये शराब झारखंड से लाए गए विधायकों को पिलाने के लिए पहुंचाई गई है। इसे लेकर पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि ये विधायकों को मदहोश करने का इंतजाम है। उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लिए कहा कि कितने भी प्रयास कर लें आपकी हार तय है। जबकि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिलाया जा रहा है। उन्होंने छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल पर निशाना साधा। रमन सिंह ने ये आरोप ऐसे समय में लगाया है जब CM बघेल खुद रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट जाकर झारखंड के विधायकों से मुलाकात की। ये मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। (Raman Ka Congress Par Aarop)

रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भूपेश जी कान खोलकर सुन लीजिए! छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं है, जो छत्तीसगढ़ियों के पैसे से झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं। असम, हरियाणा के बाद अब झारखंड के विधायको का डेरा, इन अनैतिक कार्यों के लिए छत्तीसगढ़ महतारी आपको कभी माफ नहीं करेगी। इसके साथ ही बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करते हुए कहा कि बहन अंकिता दुमका में जलाकर मार दी गई, सोरेन परिवार का कोई सदस्य दुमका में पीड़ित परिवार से नहीं मिला, लेकिन लतरातू डैम पर मांस भात, रायपुर में दारू। ना जाने क्या? गरीब की सरकार पंच सितारा होटल में, झारखंड के सभी ज़िले सुखाड की चपेट में पर हेमंत सरकार पेट भरने की मौज में।” निशिकांत दुबे ने कहा कि ये वीडियो सामने आया है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है। इनको रिजॉर्ट पॉलिटिक्स की जरूरत पड़ गई है। इनको छत्तीसगढ़ सरकार की जरूरत क्यों पड़ गई, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम तो किया नहीं है। (Raman Ka Congress Par Aarop)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news