Saturday, July 27, 2024

IOCL Recruitment 2024: इंडियन ऑयल ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती

न्यूज़ : 36 : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है। यह वैकेंसी विभिन्न ट्रेड्स के लिए निकाली है, जिनमें मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और ह्यूमन रिसोर्स समेत अन्य में की जाएगी। इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुका है, जो कि 1 फरवरी, 2024 तक चलेगा।भर्ती प्रक्रिया के माध्यम कुल 473 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। चयनित पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति देश के विभिन्न राज्यों में होंगी, जैसे- उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल, हरियाणा, असम, पंजाब, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, झारखंड, आंध्र प्रदेश समेत अन्य शामिल है।।IOCL Recruitment 2024: इंडियन ऑयल अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन।।।

सबसे पहले उम्मीदवारों को IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को अप्रेंटिस लिंक पर क्लिक करना होगा। एक नया पेज फिर से खुलेगा, जहां एक पंजीकरण लिंक उपलब्ध होगा। लिंक पर क्लिक करें और अपना पंजीकरण करें। एक बार हो जाने पर, खाते में लॉग इन करें और आवेदन पत्र भरें। सबमिट पर क्लिक करें और पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 12 जनवरी 2024 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news