Tuesday, November 29, 2022

पत्नी को काली-काली बोल पति देता था ताने, गुस्से में महिला ने मौत के घाट उतर दिया

भिलाई। ताने से परेशान एक पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतर दिया। मामले में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस ने धारा 302,201 के तहत कार्रवाई किया है।

अमलेश्वर टीआई राजेन्द्र यादव ने बताया कि ग्राम कापसी सतनामी पारा निवासी अनंत सोनवानी 39 वर्ष का शव उसके कमरे में खून से सने मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर के गुप्तांग समेत कई जगहों पर चोट करे निशान पाए गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना को बारिकी से चेक किया। इसके बाद परिजनों से भी पूछताछ की गई। इस दौरान मृतक अनंत सोनवानी की पत्नी संगीता सोनवानी 34 वर्ष से पूछताछ करने पर पहले पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन बारिकी से जानकारी मांगने पर पुलिस को बताया कि पति लगातार उसे मारपीट कर प्रताड़ित किया करता था।

आक्रोशित होकर घर में रखे टंगिया से किया ताबडतोड़ वार

हमेशा काली कहकर ताना देकर घर से भागने को कहा करता था। घटना की रात अनंत सोनवानी ने पत्नी संगीता से मारपीट कर रहा था। आक्रोशित होकर संगीता ने घर में रखे टंगिया से अनंत पर ताबडतोड़ वार कर मौक के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद महिला ने टंगिया को कुंए में फेंक दिया। खून से सना साड़ी को बेड के नीचे छिपाकर रखी थी उसे बरामद कर जप्त किया है। पुलिस ने चंद घंटे में हत्या के वारदात को ट्रेस कर लिया है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news