Tuesday, November 29, 2022

शर्मनाक : कॉलेज के महिला शौचालय में मोबाइल मिला, हो रही थी रिकॉर्डिंग, मचा हड़कंप

मुरादाबाद : केजीके कॉलेज के एक कर्मचारी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। उसने शौचालय में मोबाइल छिपाकर टीचर और छात्राओं की वीडियो बना ली। शौचालय से निकलते हुए कर्मचारी को एक महिला प्रोफेसर ने देख लिया। शक होने पर उन्होंने शौचालय की तलाशी ली तो वहां मोबाइल रखा मिला। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मझोला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

मझोला थानाक्षेत्र के लाइनपार स्थित केजीके कॉलेज में महिला शिक्षिकाओं और छात्राओं के लिए अलग से शौचालय बनाया गया है। करीब एक सप्ताह पहले एक महिला प्रोफेसर शौचालय गई थीं। इसी दौरान उन्होंने शौचालय से निकलते हुए अस्थायी कर्मचारी राजेश कुमार को देख लिया। पूछताछ करने पर वह बहाना बनाकर चला गया।

प्रोफेसर को शक हुआ और उन्होंने शौचालय की तलाश ली। उनकी नजर एक मोबाइल पर पड़ी। उस मोबाइल को शौचालय में इस तरह रखा गया था कि वहां आने वाली छात्राओं और टीचर की वीडियो बन सके, जब शिक्षिका ने मोबाइल देखा तो उसका वीडियो ऑप्शन ऑन था और वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था। 

उन्होंने मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर उसकी पड़ताल की तो वह अस्थायी कर्मचारी राजेश कुमार का ही निकला। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news