Tuesday, February 27, 2024

Bollywood News : बदलापुर की एक्ट्रेस ने कहा औरतों को सामान की तरह बेचता है बॉलीवुड

Bollywood News : बॉलीवुड में राधिका आप्ते को उनके बोल्ड रोल और बेबाकी के लिए जाना जाता है। राधिका को उनके किरदारों को चुनने के लिए काफी सराह जाता है, यूं तो राधिका ने कई अलग-अलग रोल निभाए हैं। लेकिन फिल्म ‘बदलापुर’ और ‘हंटर’ में राधिका ने सेक्स कॉमेडी रोल प्ले करने पर राधिका काफी सुर्खियों में आ गई थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इस फिल्म के बाद उन्हें इसी तरह के रोल ऑफर हुए थे, लेकिन राधिका ने इन्हें निभाने से इनकार कर दिया था।

बदलापुर की सक्सेस के बाद मिलने लगे थे ऐसे रोल

राधिका ने एक इंटरव्यू में ये बताया कि, साल 2015 में बदलापुर की रिलीज के बाद उन्हें कुछ सेक्स कॉमेडी के रोल्स ज्यादा ऑफर हुए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने एक्टर विनय पाठक की पत्नी का रोल प्ले किया था और फिल्म बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई थी। फिल्म की सफलता देखते हुए कई मेकर्स ने राधिका को सेक्स कॉमेडी वाले रोल ऑफर किए। हालांकि एक्ट्रेस ने ऑफर्स को ठुकरा दिया था। इस फैसले की वजह बताते हुए राधिका ने बताया कि, उन्हें सेक्स कॉमेडी जॉनर से कोई समस्या नहीं है लेकिन इस जॉनर में महिलाओं को किसी सामान की तरह पेश किया जाता है। इसलिए उन्हें भारतीय सिनेमा की सेक्स कॉमेडी पसंद नहीं है। (Bollywood News)

राधिका ने बताई रोल ठुकराने की वजह

राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया: “मुझे लगता है कि बदलापुर के बाद मुझे कुछ सेक्स कॉमेडी की पेशकश की गई थी मुझे सेक्स कॉमेडी से कोई दिक्कत नहीं है। हंटरर फिल्म भी एक सेक्स कॉमेडी ही थी लेकिन, बॉलीवुड में हमारे पास जिस तरह की सेक्स कॉमेडी फिल्में रही हैं वो महिलाओं के लिए अपमानजनक रही हैं। देखा जाए तो बॉलीवुड सेक्स कॉमेडी के नाम पर महिलाओं को सामान की तरह बेचता हैं और मुझे ऐसी कॉमेडी पसंद नहीं है। इसलिए, मैं ऐसा नहीं करती हूं। (Bollywood News)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news