Wednesday, April 24, 2024

भाजपा ने तेज की लोकसभा चुनाव की तैयारी, जिले की दोनों विधानसभाओं में हुई रणनीतिक बैठक

महादेव सोनी कवर्धा ब्यूरो : न्यूज़ 36 : लोकसभा चुनावों की अपनी तैयारियों को जमीन पर उतारते हुए भारतीय जनता पार्टी ने बैठकों का क्रम प्रारंभ कर दिया है. इस कड़ी में आज राजनांदगांव – कवर्धा लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी नारायण चंदेल, संयोजक मधुसूदन यादव, जिला संगठन प्रभारी दिनेश गांधी, सह संयोजक नीलू शर्मा, सह प्रभारी अंजू राजपूत जिले के प्रवास पर कवर्धा पहुंचे और जिले की दोनों विधानसभाओं की चुनाव प्रबंधन समितियों की बैठकें लीं.
जिला भाजपा कार्यालय में कवर्धा विधानसभा स्तरीय बैठक हुई जबकि पंडरिया विधानसभा की बैठक ग्राम मोहतरा में संपन्न हुई. बैठक की शुरुवात करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक साहू ने अपने स्वागत भाषण में जिले के कार्यकर्ताओं को दोनों विधानसभाओं में ऐतिहासिक जीत के शिल्पी बताते हुए बधाई दी. जिला संगठन प्रभारी दिनेश गांधी ने अबकी बार चार सौ पार के संकल्प को याद दिलाते हुए कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में दोनों विधानसभाओं में बढ़त दिलाने का आव्हान भी किया. उन्होंने कहा कि कवर्धा के कार्यकर्ताओं की ताकत को पिछले चुनाव में प्रदेश भर के लोगों ने महसूस किया है. अब उसी ताकत के साथ मोदी जी के चुनाव में भी काम करना है. लोकसभा के चुनाव संयोजक मधुसूदन यादव ने विधानसभा स्तरीय प्रबंधन समिति की घोषणा करते हुए तीस विभागों के प्रभारियों के नामों की घोषणा की. उन्होंने जल्द ही विधानसभा चुनाव कार्यालय खोलने की बात भी कही. लोकसभा चुनाव प्रभारी नारायण चंदेल ने विस्तार से अपनी बात रखते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी अभी घोषित नहीं हुए हैं लेकिन पार्टी की चुनावी तैयारी शुरू हो गई है.सभी क्षेत्रों में लोकसभा स्तरीय चुनाव कार्यालयों ने काम करना भी प्रारंभ कर दिया है. उन्होंने मोदीजी के उस आग्रह को भी कार्यकर्ताओं को याद दिलाया कि इस चुनाव में हमें हर बूथ में तीन सौ सत्तर वोट बढ़ाने हैं. उन्होंने सभी सातों मोर्चों को भी मोर्चे पे डट जाने को कहा. लोकसभा चुनाव तक सक्रिय रहने का मंत्र भी उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिया।


इस महत्वपूर्ण बैठक का संचालन संतोष पटेल और आभार जसविंदर बग्गा ने किया. इस अवसर पर पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, रामकुमार भट्ट, अनिल सिंह, राजेंद्र चंद्रवंशी, कैलाश चंद्रवंशी, नितेश अग्रवाल, अजीत चंद्रवंशी, सीताराम साहू, सुरेश दुबे सहित मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चे के जिला अध्यक्ष , महामंत्री, मंडल अध्यक्ष और प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news