Thursday, April 25, 2024

BIG NEWS : ओडिशा में बड़ा ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई

Train Accident : ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। कलेक्टर, बालासोर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बालासोर के बहानागा इलाके में आज शाम कोरोमंडल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई। इसके बाद कोरोमंडल एक्सप्रेस के कम से कम 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद कई यात्रियों के घायल होने की आशंका है। स्थानीय अधिकारियों, पुलिस और रेलवे की ओर से युद्धस्तर पर बचाव अभियान शुरू किया गया है।

हावड़ा से जा रही थी चेन्‍नै

बताया गया है क‍ि कोरोमंडल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन हावड़ा से चेन्‍नै जा रही थी। यह ट्रेन शाम 6 बजकर 32 म‍िनट पर बालेश्‍वर से रवाना हुई थी। इसको सात बजकर 32 मिनट पर भद्रक रेलवे स्‍टेशन पर पहुंचना था। लेकिन बीच रास्‍ते में ही ट्रेन हादसे का श‍िकार हो गई।

15 एंबुलेंस पहुंचीं

अतिरिक्त डीएमईटी ने बताया क‍ि हमने 15 एंबुलेंस को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है। हादसे में घायल मरीजों को सोरो सीएचसी में शिफ्ट करना शुरू कर दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि कुछ को उच्च सुविधाओं के लिए भेजा जाएगा।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news