Tuesday, February 27, 2024

Bharat Jodo Yatra: राहुल गाँधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला है. जूनी इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुट गई है. 

सूत्रों के मुताबिक जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस बारीकी से खंगाल रही है. बता दें कि 24 नवंबर के आसपास राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना शरारती तत्व की कारस्तानी हो सकती है. इस पूरे मामले की पुलिस जांच में जुट गई है. (Bharat Jodo Yatra)

20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी यात्रा

देश में कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक राहुल गांधी द्वारा पैदल ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाली जा रही है. भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ पैदल चलने के लिए कांग्रेस नेता अपने आप को तैयार कर रहे हैं. वहीं, इंदौर के सांवेर विधानसभा की कांग्रेस नेता रीना बोरासी भी पैदल मार्च निकाल कर कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में जुट गई हैं.

कांग्रेस नेता और शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रति लोगों में काफी उत्साह है. सभी वर्ग के लोग भारत जोड़ो यात्रा से सीधे जुड़ रहे हैं. मालवा अंचल में यात्रा पूरे शबाब पर रहेगी. हजारों की संख्या में युवा भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनेंगे. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की आमसभा में भी लाखों लोगों के जुटने की संभावना है. शहर के प्रमुख होटल बुक कर लिए गए हैं. (Bharat Jodo Yatra)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news