Thursday, December 8, 2022

Baba Vanga 2023 Predictions: धरती पर आएंगे एलियन, होगा Solar Storm का खतरा’, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

Baba Vanga 2023 Predictions: दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां साल 2023 के लिए बेहद डर पैदा करने वाली हैं। बुल्गारिया के बाबा वेंगा यानी बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस ने कहा है कि साल 2023 में एलियंस धरती अटैक कर सकते हैं।

इस दौर में दुनिया के कई देश न्यूक्लियर ब्लैकमेल का शिकार हो सकते हैं। दरअसल, बाबा वेंगा की अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत कई भविष्यवाणियां अब तक सच साबित हुई हैं। लेकिन साल 2023 के लिए उन्होंने जो भविष्यवाणी की है डरावनी है। बाबा वेंगा ने इस वर्ष सौर तूफानों से लेकर परमाणु आपदा तक आने के संकेत दिए हैं। उन्होंने आशंका व्यक्त की है इससे धरतों पर भारी नुकसान होगा। (Baba Vanga 2023 Predictions)

नेत्रहीन थे बाबा वेंगा

बुल्गारिया के बाबा वेंगा दृष्टिहीन थे। इसके बावजूद दुनिया घटित हो रही घटनाएं ही भविष्य का भी अच्छा ज्ञान था। जिसके चलते उनकी भविष्यवाणी (Baba Vanga Prediction) पर दुनिया यकीन करती है। बाबा वेंगा ने सन् 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं। बाबा वेंगा की साल 2022 के लिए की गई दो भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। इसके अलावा सोवियत संघ के विघटन,अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत की गई कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं।

2023 में मानव जीवन पर बड़ा खतरा

नेत्रहीन रहस्यवादी बाबा वंगा की 2023 की भविष्यवाणियां जिसमें विदेशी हमले और परमाणु ब्लैकमेल (Nuclear Blackmail) शामिल हैं। बाबा वेंगा की 2023 को लेकर भविष्यवाणी की मुताबिक, धरती पर सौर तूफानों आएंगे। परमाणु आपदा का भी खतरा होगा। दुनिया के तमाम देश परमाणु ब्लैकमेल का शिकार होंगे। जैविक हथियारों का प्रयोग कई नए रोगों को जन्म देगा।

धरती पर होगा एलियन अटैक का खतरा

बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है। 2023 में बाबा वेंगा ने सौर तूफानों से लेकर परमाणु आपदा तक की कई डरावनी भविष्यवाणियां की हैं। खासकर प्रयोगशाला में विकसित शिशुओं और जैविक हथियारों के बारे में उनकी भविष्यवाणियां चिंतित करने वाली हैं। वेंगा के प्रीडिक्शन में ये भी कहा गया है कि 2023 में विदेशी हमले और परमाणु ब्लैकमेल के अलावा एलियन अटैक का भी खतरा है। (Baba Vanga 2023 Predictions)

दुनिया में छा जाएगा अंधेरा

वेंगा बाबा के अनुसार, 2023 में पूरी दुनिया एक बार अंधकार से ढक जाएगी। अगर एलियंस अगले साल पृथ्वी पर आते हैं तो लाखों लोग मरे जाएंगे। बाबा वेंगा ने दावा किया है कि 2023 में ऐसा सौर तूफान (Solar Storm) आएगा जैसा दुनिया ने पहले कभी नहीं देखा होगा।

परमाणु हमले की आशंका

वेंगा ने दावा किया था कि 2023 में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट होगा। इससे पहले ही यूक्रेन में परमाणु ब्लैकमेल की आशंकाएं देखी गईं। यूक्रेन में युद्ध ने रूसी सैनिकों को जाओप्रिज्जिया परमाणु ऊर्जा संयंत्र पर कब्जा करते देखा गया। लेकिन ये सब साल 2022 की बात है। बाबा वेंगा के अनुसार 2023 में भी ऐसी घटनाएं देखने को मिलेंगी।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news