Friday, December 23, 2022

अनुपम वर्मा संभाग अध्यक्ष, अमित अग्रवाल संभाग सचिव नियुक्त, छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब कार्यकारणी का विस्तार शुरू

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब के रायपुर संभाग कार्यकारणी का विस्तार करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संदीप तिवारी ने संभाग अध्यक्ष की जिम्मेदारी अनुपम वर्मा व संभाग सचिव की जिम्मेदारी अमित अग्रवाल को दी है।संविधान दिवस के अवसर पर रायपुर संभाग कार्यालय में छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब के प्रदेश महासचिव आशीष मिश्रा व प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर आज़ाद तम्बोली ने नवनियुक्त संभाग पदाधिकारियों को बधाई दी।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार मौजूद रहे जिसमें सर्वश्री बृजेश चौबे, मनीष वोरा, अजित शर्मा, पीसी रथ प्रमुख रूप से शामिल थे। जहां बृजेश चौबे जी का जन्मदिन भी केक काटकर मनाया गया। नव नियुक्त संभाग अध्यक्ष अनुपम वर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब की सोच जो पत्रकार व पत्रकार परिवार के हित मे है उसे गति देने का प्रयास हम करेंगे और जल्द ही संभाग के सभी जिलों में संगठन को विस्तार देंगे।

नवनियुक्त सचिव अमित अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब के साथ हमारी सोच पत्रकारिता की नई पीढ़ी को सही मार्गदर्शन व दिशा देने की है जिसपर भी हम कार्ययोजना बनाकर कार्य करेंगे।


छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब के कार्यक्रम में प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रशांत नरवरे के साथ ही निरंजन हरितवाल, उपेंद्र शर्मा, अब्दुल शमीम, हैरी बैरागी, संजय चंद्रवंशी, पीएलएन लकी, अशोक बानी,
कृष्णकांत पाठक, मनीष श्रीवास्तव, दिलीप वर्मा, अंशुमन रस्तोगी, संजय वर्मा,
निखिल भटनागर संजय सोनी व अन्य गणमान्य जन सम्मिलित हुए।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news