Tuesday, November 29, 2022

एनिमेशन स्टूडियो ने ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा- पोस्टर को किया गया कॉपी

Copying the Poster : प्रशंसकों की खुशी के लिए प्रभास के आदिपुरुष का टीज़र और फर्स्ट लुक पोस्टर 2 अक्टूबर को जारी किया गया था। हालाँकि, वीडियो उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। नेटिज़न्स ने महसूस किया कि दृश्य प्रभाव निशान तक नहीं थे। कुछ ने यह भी बताया कि टीज़र को गेम ऑफ़ थ्रोन्स से कॉपी किया गया था। अब, एक एनिमेशन स्टूडियो ने दावा किया है कि पोस्टर उसके काम की कॉपी है। आदिपुरुष एक पौराणिक नाटक है, जिसका निर्देशन ओम राउत ने किया है।

आदिपुरूष फिर से विवादों में

आदिपुरुष के टीज़र को उसके जबरदस्त लुक और फील के लिए ट्रोल किया गया था। इसके अलावा, कुछ को लगा कि सैफ अली खान की रावण ‘भारतीय नहीं दिखती’। एक एनीमेशन स्टूडियो ने अब कहा है कि टीजर के फर्स्ट लुक पोस्टर और कुछ दृश्यों को इसके काम से कॉपी किया गया था। हालांकि, इसका मेकर्स से ‘लड़ाई’ करने का इरादा नहीं है।

“यह देखना निराशाजनक है कि हमारे काम को इस तरह कॉपी किया जा रहा है। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, ऐसा कई बार हुआ है कि यह इस बिंदु पर मजाकिया है। हम इसे लड़ने की बात नहीं देखते हैं क्योंकि हम आप लोगों को लाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। भयानक सामग्री और उस सड़क का निर्माण जारी रखें। लेकिन हो सकता है कि हमारी शिकायत उन तक पहुंच जाए :)” जैसा कि इन पोस्ट में लिखा गया है।

आदिपुरुष रामायण पर आधारित फ़िल्म है जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका में हैं। . इसमें सैफ अली खान, आखिरी बार विक्रम वेधा में देखे गए, प्रतिपक्षी लंकेश के रूप में हैं। यह फिल्म उनके तेलुगु डेब्यू का प्रतीक है। कलाकारों में कृति सनोन और सनी सिंह शामिल हैं। यूवी क्रिएशंस ने कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये में अपने तेलुगु संस्करण के अधिकार हासिल कर लिए हैं। आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। सुबोध भावे की लोकमान्य: एक युगपुरुष और अजय देवगन के नेतृत्व वाली तन्हाजी के बाद यह उनका तीसरा निर्देशन उद्यम है। आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में होने वाली है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news