Saturday, July 27, 2024

Weather News Update : छत्तीसगढ़ में आज बरस सकते है बादल, इन राज्यों में बारिश हुई शुरू

Weather News Update : छत्तीसगढ़ में आज बरस सकते है बादल बंगाल की खाड़ी से तट तक पहुंचने वाले चक्रवाती तूफान मिडमैन डॉस के असर से दक्षिणी राज्यों आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक में बारिश शुरू हो गई। छत्तीसगढ़ में भी नमी आने लगी है, जो शनिवार को और बढ़ने के आसार हैं।

उत्तर से आ रही ठंडी हवा और दक्षिण से आने वाली नमी के कारण प्रदेश का बड़ा इलाका सुबह-शाम घने कोहरे की चपेट में है। ज्यादा कोहरा बस्तर और सरगुजा संभाग और लगे हुए इलाके में नजर आ रहा है। नमी और हल्के बादलों से कई जगह दिन का तापमान भी कम हो गया है। राजधानी रायपुर में दिन का तापमान 27.5 डिग्री रहा।

यह नार्मल से एक डिग्री कम है, वहीं रात का तापमान भी 12.5 रिकार्ड किया गया। यह भी सामान्य से एक कम है। इसी तरह अंबिकापुर, जगदलपुर, दुर्ग तथा बिलासपुर में दिन का तापमान सामान्य और उस से कम रहा। (Weather News Update )

मौसम विज्ञानियों के अनुसार रायपुर में शनिवार को सुबह हल्के बादल रहेंगे। हल्की वर्षा भी हो सकती है। दिन का तापमान 26 और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना है। यानी दिन ठंडा रहेगा लेकिन रात में ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी। (Weather News Update )

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news