Sunday, September 8, 2024

विराट कोहली ने बाबर आजम को गिफ्ट की जर्सी तो नाराज हुए वसीम अकरम? पढ़े पूरी खबर

 पाकिस्तान को वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ एक और हार झेलनी पड़ी. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने पाक कप्तान बाबर आजम को अपनी साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई.

हालांकि, बाबर द्वारा विराट से उनकी शर्ट लेना पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम को रास नहीं आया. इसको लेकर उन्होंने कहा, ‘आज ये दिन नहीं था कि आप बड़ा मैच गंवाने के बाद सबके सामने इस तरह से टीशर्ट गिफ्ट लें. आप अगर ऐसा करना ही चाहते थे और आपके चाचा के लड़के ने आपसे से कहा था कि कोहली की टीशर्ट लेकर आना तो आप मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर ऐसा कर सकते थे. सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं करना चाहिए था.

क्या रहा मैच का हाल ?
मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.5 ओवर में 191 रन पर ढेर हो गई. बाबर आजम (50 रन), मोहम्मद रिजवान (49 रन) और इमाम उल हक (36 रन) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. पाकिस्तान ने आखिरी आठ विकेट 36 रन के अंदर गंवा दिए. भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने रोहित शर्मा (86 रन) और श्रेयस अय्यर (53 रन नाबाद) की पारी की मदद से 30.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news