Monday, December 5, 2022

RSS कार्यकर्ता के घर पेट्रोल बम फेंकते आरोपियों का वीडियो वायरल

तमिलनाडु के मदुरै में आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके गए हैं। यह हमला शनिवार शाम करीब 7:38 बजे अनुप्पनदी हाउसिंग बोर्ड इलाके में स्थित एमएस कृष्णन के आवास पर हुआ। घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। इसमें देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार दो लड़के आते हैं और तीन पेट्रोल बम फेंकने के बाद वहां से फरार हो जाते हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शनमुगम मदुरै साउथ के असिस्टेंट कमीश्नर ने बताया कि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है और न ही किसी तरह की नुकसान हुआ है। आरएसएस सदस्य कृष्णन और भाजपा मदुरै जिला अध्यक्ष सुसींद्रन ने इसे लेकर कीरथुराई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। कृष्णन ने कहा, ‘मैं बीते 45 सालों से RSS से जुड़ा हुआ हूं।

शनिवार शाम को करीब 7:00 बजे हमने घर पर पूजा रखी थी। यहां 65 लोग इकट्ठा हुए थे। इसी बीच धमाके की आवाज सुनाई दी। मेरी जान को खतरा देखते हुए 2014 में मुझे पुलिस सुरक्षा मिली थी, जो 2021 में वापस ले ली गई। मेरे जैसे 20 आरएसएस कार्यकर्ताओं पर तमिलनाडु में हमले हुए हैं। हमने इसकी शिकायत दर्ज कराई है।’

चेन्नई में भाजपा की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने आरोप लगाया कि पीएफआई के खिलाफ छापेमारी के बाद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। हमलों के पीछे पीएफआई का हाथ होने का संकेत देते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य ने राष्ट्रीय अखंडता के हित में संगठन के खिलाफ कार्रवाई की। अन्नामलाई ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को तमिलनाडु में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर पत्र लिखा है। उन्होंने शाह को भेजे गए पत्र की एक प्रति साझा की।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news