Tuesday, September 17, 2024

दो पहिया वाहनों की चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग : न्यूज़ 36 : अलग-अलग जगह पर खड़ी मोटरसाइकिल की चोरी करने वाले तीन आरोपियों को मोहन नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस में आरोपियों के पास से तीन वाहन जब्त की है।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शीलू ढाबा के पास एक युवक मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी गगन साहू उर्फ गोपी निवासी शांति नगर शीलू ढाबा के पीछे को पकड़कर पूछताछ में लिया। उसके पास से पुलिस ने बिना नंबर की मोटरसाइकिल जब्त की। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथ और दो साथियों के साथ मिलकर अन्य वाहन की चोरी करना भी स्वीकारा।पुलिस ने उसके साथी दुर्गेश गजभिए “19” वर्ष निवासी बीड़ी कॉलोनी उरला एवं पियूष गोंड निवासी एच एस डी पी कॉलोनी थाना मोहन नगर को पकड़कर पूछताछ में लिया। तीनों ही आरोपियों ने चोरी की घटना में शामिल होना स्वीकारा। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
उपरोक्त कार्यवाही में उपरोक्त कार्यवाही में प्रभारी नवी मोनिका पांडे, प्र. आर.संतोष शर्मा आर. एमन चंद्राकर आ. तारकेश साहू,आर. शकील खान की भूमिका रही।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news