Thursday, December 22, 2022

1 दिसंबर को प्रदेश में हो रही रिलीज़ फ़िल्म “साथी रे” , मुझे दर्शको का प्यार और दुलार हमेसा मिलता रहा – मुस्कान साहू

रायपुर : छत्तीसगढ़ी फिल्म की बेहतरीन एक्ट्रेस गरियाबंद जिला छुरा निवासी मुस्कान साहू वर्ष 2009 में नारी शक्ति से सम्मानित हुई। मुस्कान साहू बताती है कि मेरा पहला एल्बम-मोर मैना नाम से जारी हुआ उस समय मेरी उम्र कम थी और मेरी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म-छत्तीसगढिय़ा सबले बढिय़ा रीलिज हुई। उसके बाद मैंने मितान 420, मया देदे मयारू, तोर मया में क्या जादू हे, तरी-हरी नाना, गोलमाल, आज के अर्जुन जैसी फिल्मों में लगातार अभिनय किया।

2011 में सुपरहिट फिल्म मन कुरैशी के साथ प्रणव झा निर्देशित फिल्म बी.ए.फस्र्ट ईयर में काम किया, इस फिल्म में मुझे बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। मुस्कान ने बताया कि मैं हमेशा छत्तीसगढ़ी परम्पराओं से जुड़ी रही फलस्वरूप दर्शकों के दिल में मैंने अपनी अलग साफ-सुथरी जगह बनाई, फिर मैंने उत्तम तिवारी के निर्देशन में-आई लव यू फिल्म की जो काफी हिट रही।

इस फिल्म में भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला उसके बाद, आई लव यू -2 में भी काम किया जिसे दर्शकों ने काफी सराहा और अपना प्यार दिया। मुस्कान ने बताया कि हाल ही में मैंने एक्शन हीरो दिलेश साहू के साथ-मोर जोड़ीदार की है, आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, “साथी रे ” में मेरा मन क़ुरैशी के साथ चैलेंजिंग रोल है आप सभी ने अब तक हर फिल्म में मुझे दर्शकों ने अपना खूब प्यार दिया है, आशा है कि आगे भी सबका प्यार और दुलार बतौर आशीर्वाद के रूप में ऐसे से मिलती रहेगी।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news