Tuesday, December 20, 2022

श्रद्धा के तो 35 टुकड़े हुए, तुम्हारे 70 करुंगा, लिव-इन पार्टनर सलीम की धमकी

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई कि एक नया मामला महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद से आ गया. यहां एक लिव-इन पार्टनर ने अपनी महिला मित्र को 70 टुकड़े करने की धमकी दी है. उसने कहा कि आफताब ने तो श्रद्धा के केवल 35 टुकड़े ही किए थे, लेकिन वह 70 टुकड़े कर डालेगा. महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी की पहचान अरशद सलीम मलिक के रूप में हुई है. आरोप है कि अरशद काफी समय से अपने महिला मित्र को प्रताड़ित कर रहा था.

महाराष्ट्र में धुले की रहने वाली महिला ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह आरोपी अरशद के साथ जुलाई 2021 से लिव इन में रह रही थी. लेकिन आरोपी 29 नवंबर से उसे प्रताड़ित कर रहा है. महिला के मुताबिक उसकी पूर्व में शादी हो चुकी है. लेकिन उसके पति की वर्ष 2019 में हुए एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. उस पति से उसके पांच साल का एक बच्चा भी है. वर्ष 2021 में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई. उस समय आरोपी ने अपनी पहचान हरसाल माली के रूप में दी थी. आरोपी ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और धुले के जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया. आरोपी ने इस वारदात का एक वीडियो भी बनाया था.

जुलाई 2021 में वह साथ रहने लगे

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ने कई बार उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया, लेकिन आखिरकार जुलाई 2021 में वह अमलनेर आए और लिवइन में रहने लगे. इसके बाद आरोपी का असली नाम पता चला था. बाद में वह दोनों ओस्मानाबाद में रहने लगे.

धर्म परिवर्तन का आरोप

पीड़िता ने आरोपी की असली पहचान सामने आने के बाद उसने जबरन उसका भी धर्म परिवर्तन करा दिया. इसके बाद आरोपी उसके बेटे का भी धर्मांतरण कराने की तैयारी में था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ही नहीं, उसके बाप ने भी उसके साथ यौनाचार किया था. इसके बाद इसी साल 26 अगस्त को उसे एक और बच्चा हुआ. पीड़िता ने बताया कि एक आरोपी ने उसका चेहरा बाइक के साइलेंसर से जलाने की कोशिश कर चुका है. इसी दौरान आरोपी ने उसे 70 टुकड़े करने की धमकी दी है.

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news