Tuesday, December 20, 2022

छॉलीवुड के दर्शकों को अब गुदगुदायेंगे शमशीर सिवानी , शुद्ध पारिवारिक छत्तीसगढी फिल्म घरौंदा में बेहतरीन कमेडी करते नजर आयेंगे ये एक्टर छॉलीवुड शपशप

रायपुर : यूं तो आप लोग बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता, गीतकार, साहित्यकार शमशीर सिवानी को छत्तीसगढ की पहली सुपरहीट फिल्म मोर छइंहा भुइंया से लेकर नवा बिहान तक हर तरह के अलग अलग किरदार में देखें है। जहां उन्होंने मोर छहंहा भुईया में कॉलेज स्टूडेंट, जय बमलेश्वरी मैयय़ा में फ्राड बैद्य, चंदू अऊ चांदन में राजकुमार, तोर मोर यारी में दबंग ग्रामीण, दहाड़ में अक्खड़ पियक्कड़, बंधन प्रीत में वकील, मिस्टर चंदनिया में म्यूजिशियन, दुल्हन पिया की में नौकर और हाल ही में प्रदर्शित फिल्म नवा बिहान में सीनियर नक्सलाईट के भूमिका सहित अन्य कई फिल्मों में कई प्रकार के चरित्र अभिनेता का किरदार निभा चुके है .

लेकिन आगामी 16 दिसंबर को पूरे छत्तीसगढ में प्रदर्शित होने जा रही राजा खान द्वारा निर्देशित एवं हेमनाथ खोब्रागडे द्वारा निर्मित शुद्ध पारिवारिक एवं कमेडी फिल्म घरौंदा में वे पहली बार दर्शकों को गुदगुदाने जा रहे है। बता दें कि ये शमशीर सिवानी की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें उन्होंने जमकर कमेडी की है। इस फिल्म के बाद और दो फिल्मों में भी वे कमेडी करते नजर आयेंगे।

छत्तीसगढी और भोजपूरी फिल्मों के एक्टर शमशीर सिवानी ने हमारे संवाददाता को एक प्रश्र का उत्तर देते हुए बताया कि राजा खान जब इस फिल्म के गीत और संगीत के लिए भिलाई आये तो उनसे मेरी मुलाकात हुई और बाचचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि शमशीर जी मैं आप पर एक प्रयोग करना चाह रहा हूं। अब तक आपने सभी प्रकार के चरित्र अभिनेता की भूमिका निभाई है लेकिन मैें अभी छत्तीसगढी फिल्म घरौदा बनाने जा रहा हूं और मैँ आपको बतौर निर्देशक एक कमेडियन देख रहा हूं और आपका फेसकट कमेडी टाईप भी है इसलिए आप बहुत अच्छा कमेडी कर सकते हैं। इसलिए मैँ बतोर कमेडियन आपकां अपनी इस फिल्म में लेने जा रहा हूं।

शों मैं भी इसे एक चैलेजिंग रोल मानते हुए स्वीकार कर लिया और इसमें कमेडी कर दर्शकों को पूरी तरह हंसाने की कोशिश किया हूं। इसमें अच्छा कमेडी करने की जानकारी मिलते ही दो और डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों में कमेडी करने का ऑफर लेकर आ गये तो उनके ऑफर को भी स्वीकार करते हुए उनकी दोनो फिल्म में भी मैँ जमकर कमेडी कर दर्शकों को गुदगुदाने का भरपूर कोशिश किया हूं।

शमशीर सिवानी ने आगे बताया कि फिल्म घरौंदा शुद्ध पारिवारिक और संदेशात्मक तथा एक्शन,इमोशन,फैमिली ड्रामा और कमेडी से भरपूर है। यह एक ऐसी साफ सुथरी फिल्म है जो कि पूरे परिवार के लोग एक साथ बैठकर आनंद ले सकते है। इस फिल्म के हिरों छॉलीवुड के चॉकलेटी एवं एलबम्स के द्वारा दर्शकों में दिल में अपनी अलग पहचान बना चुके रिंकू राजा है और छत्तीसगढी, बंगाली व उडिय़ा फिल्मों की सुप्रसिद्ध नायिका लवली अहमद है। वहीं इस फिल्म में पहली बार हिरो पिता की जर्बदस्त भूमिका संजय जैन और माता की भूमिका मनीषा खोब्रागड़े, बहन की भूमिका अनिता यादव एवं हिरो की भाई की भूमिका लालजी कोर्राम के साथ ही कमेडी नौकर की भूमिका शमशीर सिवानी और नौकरानी की भूमिका अमृता ने निभाई है।

इसके गीतकार धनराज साहू, सियाराम विश्वकर्मा तो संगीतकार मनोज तिवारी है। वही कर्णप्रिय गीतों को अपना स्वर इमरान सिद़्िदकी, मनीषा खोब्रागड़े, विश्राम यादव, लक्ष्मण जगत, मुनमुन चटर्जी, प्रभा यादव एवं कुलदीप हर्षलता ने दिया है। फिल्म के सभी दृश्यों को अपने कैमरे में कैद किया है राहुल वर्मा ने और प्रोडक्शन की पूरी जिम्मेदारी उठाई है संतोष नारायण गुप्ता ने तो इसके एडिटर छॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक एवं एडियर शिवनरेश केशरवानी है। श्री सिवानी ने दर्शकों से अपील की है कि वे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस शुद्ध पारिवारिक, संदेशात्मक और मनोरंजक फिल्म को जरूर देखें।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news