Thursday, December 1, 2022

इस शादीशुदा एक्टर से प्यार करती है शाहरुख़ खान की बेटी Suhana Khan, बनाना चाहती है गहरे सम्बंध

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरती रहती है। फिर चाहे अपनी बोल्ड तस्वीर की वजह से वो या फिर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुहाना हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। इस बीच उनका एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख़ की इस लाडली बेटी ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए, आइये इस आर्टिकल में बताते हैं।

शाहीद कपूर को दिल दे बैठी Suhana Khan

दरअसल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए आज भी उनके फैंस बेताब रहते है। वहीं उनकी खुद की बेटी Suhana Khan को अपने पापा से भी ज्यादा एक एक्टर काफी पसंद है। खबरों की मानें तो सुहाना खान बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर शादीशुदा एक्टर को डेट करना चाहती हैं। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर ही हैं। ये सुनकर आपको चौंकाने वाली बात जरूर लग रही होगी, लेकिन ये सत है। इसका खुलासा खुद सुहाना ने एक इंडरव्यू में बताया था।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना ने बताया वे शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं। वो शाहिद को इतना पसंद करती हैं कि अगर मौका मिला तो वह उन्हें डेट करना चाहेंगी। जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए।

Suhana Khan की पसंद नहीं है पिता शाहरुख को पसंद

बता दें Suhana Khan शाहिद कपूर को डेट करना तो चाहती हैं, लेकिन उनके पिता यानी शाहरुख खान को शाहिद कपूर नहीं पसंद है। ऐसा कहा जाता है कि शाहिद शाहरुख के दुश्मन हैं। सुहाना का शाहिद को पसंद करने की बात सभी के लिए हैरान करने वाली है। क्योंकि, शाहिद और शाहरुख के बीच प्रियंका चोपड़ा को लेकर थोड़ा बहुत मनमुटाव है।

एक वक्त था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर कि खबरे मीडिया में छाई हुई थी। इसके बाद दोनों अलग हो गए। फिर प्रियंका की लाइफ में शाहिद की एंट्री हुई थी। दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था। इस दौरान शाहिद को प्रियंका के घर में भी देखा गया था। इसी बात को लेकर शाहिद कपूर और शाहरुख के बीच मनमुटाव है। हालांकि, दोनों के बीच का ये मनमुटाव कभी मीडिया के सामने नहीं आया। क्योंकि, दोनों को कई बार साथ में अवार्ड शो होस्ट करते हुए देखा गया है।

फोटोग्राफर्स से परेशान रहती है सुहाना

बता दें सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वहीं फिल्मों में फिलहाल सुहाना ने एंट्री नहीं की लेकिन उनके अभी से ही तगड़ी फेन फोलोइंग है। इसके साथ ही जब भी सुहाना घर से बाहर निकलती है तो वे फोटोग्राफर्स से काफी परेशान रहती है, इसका खुलासा खुद उन्होंने किया था।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news