Sunday, September 8, 2024

सत्ता परिवर्तन होते ही भिलाई वालों के लिए टोल फ्री बंद करने की तैयारी

दुर्ग : बायपास रोड टोल प्लाजा में 22 दिसंबर से भिलाई वालों को अब टोल देना होगा
छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन होते भारतीय जनता पार्टी ने जनता की सुविधाओं को कम कर दिया है इसी कड़ी मे दुर्ग बायपास में अब टोल टैक्स के रूप में 150 रु देना होगा। दुर्ग बायपास पर भिलाई वासियों को कांग्रेसियों के आंदोलन के बाद टोल फ्री किया गया था कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर के प्रयास से ये संभव हुआ था और जनता इस का लाभ ले रही थी अब अचानक फिर एक आदेश जारी किया जा रहा है जिसकी की पुष्टि न्यूज 36 को वहां के लाइन सुपरवाइजर ने की है जिनका नम्बर 9009990790 है उन्होंने ये बताया ये आदेश NHAI से आया है । जो 22 दिसंबर 2023 से NHAI द्वारा निर्धारित टोल शुल्क का भुगतान करना आवश्यक होगा जो फास्टेग के माध्यम से कट जाएगा ।
पास को सुविधा उपलब्ध करना अनिवार्य कहा जा रहा है पास का शुल्क 150 रुपए प्रतिमाह रहेगा पास बनाए जाने का समय भी तय कर लिया गया है सुबह 9 से शाम 6 बजे तक दिया गया है ।

सत्ता परिवर्तन होते भिलाईवासीयों को लगातार बिजली के झटके दिए जा रहे हैं फ्री टोल से भिलाई वासियों को वंचित होना पड़ेगा अब देखना है कि क्या चुने हुए वर्तमान में जनप्रतिनिधियों का प्रतिनिधी कोई भिलाई की जनता को राहत पंहुचाएगा ।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news