Tuesday, September 19, 2023

गंदा काम कर बनाया अश्लील वीडियो, स्टूडेंट ने काट डाला टीचर का गला, जानिए पूरा मामला

Crime News: देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक 14 साल के लड़के ने अपने टीचर की कथित तौर पर हत्या कर दी. नाबालिग छात्र ने धारदार हथियार से अपने ट्यूटर का गला काट दिया. जिसे उसकी मौत हो गई.

आरोपी नाबालिग छात्र को घटना के तीन दिन बाद हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि 28 साल का ट्यूशन टीचर नियमित रूप से लड़के के साथ दुर्व्यवहार करता था और उसने छात्र का प्राइवेट वीडियो भी बना लिया था, जिससे वो छात्र को ब्लैकमेल कर ऐसा बार-बार करने के लिए दबाव बनाता था. (Crime News)

पुलिस के मुताबिक, टीचर होमोसेक्सुअल था और घटना के करीब 2 महीने पहले लड़के से मिला था. तब से कई बार वो उसका यौन शोषण कर चुका था. इसी बात से परेशान छात्र ने बदला लेने के लिए ये कदम उठाया. (Crime News)

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि- 30 अगस्त को दोपहर करीब 2.15 बजे एक पीसीआर कॉल पर जानकारी मिली थी, कि बटला हाउस, जामिया नगर के एक घर की दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे से खून निकल रहा है और कमरा खुला है.’ पुलिस ने जब वहां, जाकर देखा, तो कटर से टीचर की गला काटा गया था और उसकी मौत हो चुकी थी.

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news