Thursday, June 20, 2024

पंचशील पंजाबी समाज द्वारा दिवाली मिलन ,संगीत व बड़ी स्क्रीन पर क्रिकेट वर्ल्ड कप का मजा लिया

भिलाई : पंचशील पंजाबी समाज ने दीवाली मिलन समारोह के साथ वर्ल्ड कप फाइनल का लुत्फ उठाया। रविवार 19 नवम्बर दोपहर 2 बजे से रात्रि 11 बजे तक बड़ी स्क्रीन पर समाज के सदस्यों ने क्रिकेट का मजा लिया।

हर सिक्सर पर ढोल का मजा और भांगड़े का लुत्फ सभी ने उठाया। हर ब्रेक पर स्मिता द्विवेदी व उनके आर्केस्ट्रा के गानों का मजा सभी ने लिया। पूरे हाल में रात्रि 11 बजे तक सभी उपस्थित सदस्यों ने बिना रुके लजीज व्यंजनों का आनंद लिया। रात्रि में अनार व फुलझडियों के साथ सभी ने दीवाली मनाई। अजय विनायक सचिव के जन्मदिन पर सभी ने ढोल की थाप पर केक कटकर खूब भांगड़ा किया। भारत की हार ने सबको थोड़ा मायूस किया। वरिष्ठ संरक्षक सुभाष गुलाटी ने अपने उद्बोधन में कहा कि जीत हार तो होती ही है पर जो लगातार 10 मैच जीते उसे मत भूलें और आनंद उठाएं।

इसके बाद तो सभी ने जमकर डांस किया और आनंद उठाया।पूरा हाल अपने जोड़ो के साथ लोगों ने झूम कर डांस किया। पूरा हाल तिरंगे झंडो,गुब्बारों और सेल्फी प्वाइंट से सुसज्जित था।दो मंच भी लेट कर मैच देखने के लिए बनाये गए थे। उसका आनंद भी काफी लोगो ने लिया।कार्यक्रम को सफल बनाने अध्यक्ष नरेश खोसला,अजय भसीन व उनकी टीम ने पूरे भवन को तिरंगे झंडो हाथ में तिरंगे का सिंबल ,गालों पर तिरंगा का स्टीकर लगा कर पूरे उपस्थित सदस्यों को लुत्फ उठाने के लिए उत्साहित किया। इस अवसर पर हमारे सभी कार्यकारिणी सदस्य ने कार्यक्रम को यादगार बनाने में तन मन से सहयोग दिया।उपस्थित साथियों में राकेश ढोडी,अरुण हांडा,अरुण परती,अरुण ग्रोवर,अजय विनायक,दीपक भाटिया,अजय भसीन,राजीव भसीन,हरीश सहगल,राम ओबेरॉय,संजय भाटिया आर के ओबेरॉय ,जवाहर गंधोक राजकुमार नैय्यर हरविंदर चानना, डॉ.नवीन कौरा ,अनुपम कथुरिया, राजीव नागपाल अनिल सूरी उमेश ग्रोवर,बलबीर सहगल ,हेमंत अरोरा,सुरेश वोहरा, व अन्य सदस्य उपस्थित थे। अध्यक्ष नरेश खोसला ने सबका आभार व्यक्त किया।लोहरी पर फिर मिलेंगे कहकर कार्यक्रम का समापन किया।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news