Friday, December 9, 2022

250 करोड़ नहीं इतने रुपये में बिके शाहरुख खान की जवान के ओटीटी राइट्स! रिलीज से पहले ही हुई हिट

बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स बेसब्री से साल 2023 का इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही के कुछ कैमियो के अलावा आखिरी बार फिल्म जीरो (Zero) में नजर आए शाहरुख, 2023 में एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों में नजर आएंगे। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों में पठान (Pathaan), जवान (Jawan) और डंकी (Dunki) शामिल है, जिनके बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। ऐसे में अब नयनतारा (Nayanthara) को स्टारर जवान के ओटीटी राइट्स के बारे में एक खबर सामने आई है।

कितने करोड़ में बिके जवान के ओटीटी राइट्स

शाहरुख खान की फिल्म जवान के ओटीटी राइट्स के लिए प्लेटफॉर्म्स के बीच होड़ देखने को मिल रही है। कहा जा रहा है कि अमेजन और नेटफ्लिक्स इस रेस में सबसे आगे हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि जवान के ओटीटी राइट्स 250 करोड़ रुपये में बिके हैं। हालांकि अब बॉलीवुड लाइफ के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक फिल्म के राइट्स 250 करोड़ रुपये नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपये में अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।

रिलीज के पहले प्रॉफिट में जवान

बता दें कि ये तो सिर्फ ओटीटी राइट्स की बात हो रही है और अभी तो फिल्म के टीवी राइट्स और म्यूजिक राइट्स भी बाकी हैं और कहा जा रहा है कि इसके लिए भी मेकर्स मोटी रकम वसूलना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 150 करोड़ रुपये में जी ग्रुप ने खरीदे हैं। बता दें कि ओटीटी राइट्स के कथित 100 करोड़ रुपये और सैटेलाइट राइट्स के कथित 150 करोड़ रुपये, एक मोटी कीमत है और अगर ऐसा है तो फिल्म रिलीज के पहले ही प्रॉफिट में आ गई है। शाहरुख खान के फैन्स इस फिल्म के लिए एक्साइटिड हैं क्योंकि वो पहली बार एटली के साथ काम करने वाले हैं और एटली ने अभी तक के अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स

शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news