Saturday, July 27, 2024

एक AC दो काम – सर्दी में गर्म हवा और गर्मी में ठंडी हवा देने वाला ये धांसू AC लॉन्च

क्या आपने कभी सुना है कि गर्मी में ठंडक देने वाला एसी आपको सर्दियों में ठंड से राहत दिलाने के लिए गर्म हवा का भी मजा दे सकता है. अगर आपका जवाब है नहीं, तो बता दें कि मार्केट में कई ऐसे मॉडल्स उपलब्ध हैं और अबGodrej ने भी अपना एक ऐसा ही हॉट एंड कोल्ड एसी मॉडल भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है.

इस Godrej AC मॉडल की खास बात यह है कि इस एक एसी से आपको ठंडी और गर्म दोनों ही हवाएं मिलेंगी, ये तो वही कहावत यहां फिट होती है, एक पंथ दो काज. आइए आप लोगों को इस लेटेस्ट Split AC की भारत में कीमत और इसमें दी गई खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

फीचर्स: इस 1.5 Ton AC मॉडल को 3 स्टार रेटिंग के साथ उतारा गया है, इस एसी में ट्विन रोटेरी इंवर्टर कंप्रेसर दिया गया है जो एफिशियंट रेफ्रिजेरेंट फ्लो को सुनिश्चित करता है. साथ ही ये एसी तेज और बेहतर ढंग से कूलिंग के लिए क्विक डीफ्रॉस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है. ये एसी 5 इन 1 कंवर्टेबल टेक्नोलॉजी के साथ आता है, यानी ये एसी आप लोगों को 5 अलग-अलग कूलिंग लेवल में से चुनने का ऑप्शन देगा.

Godrej Hot and Cold AC Price

इस Godrej AC की कीमत कंपनी ने 65 हजार 900 रुपये तय की है, ये एसी अभी शुरुआत में देशभर के सभी स्टोर्स पर मिल रहा है लेकिन कंपनी का कहना है कि जल्द ये एसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी बिकने लगेगा.

वारंटी: ये Air Conditioner आप लोगों को 1 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी, 10 साल की कंप्रेसर और 5 साल की पीसीबी वारंटी के साथ मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, ये एसी मॉडल 50 डिग्री तक का हाई टेंपरेचर और -7 डिग्री तक का टेंपरेचर हैंडल कर लेता है. इस एसी में नैनो कोटेड एंटी-वायरल फिल्टर दिया गया है और जंग लगने से बचाने के लिए इसमें एंटी-कोरोसिव ब्लू फिंस दिए गए हैं. इस एसी में R32 गेस है.

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news