Sunday, September 8, 2024

दुर्ग विधायक की पहल पर रेलवे स्टेशन का बंद एस्कलेटर फिर से शुरू

दुर्ग : न्यूज 36 : दुर्ग रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के आवागमन के लिए बनाये गये एस्कलेटर काफी समय से बंद हो गया था। बंद एस्कलेटर की वजह से बुजुर्ग यात्रियों को परेशानी हो रही थी, जिसकी जानकारी मिलने पर दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव ने पहल किया और एस्कलेटर फिर से शुरू कर दिया गया है।
गौरतलब है की दुर्ग रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म न 1 पर लगे एस्केलेटर में तकनीकी खराबी आने से आवागमन बंद हो गया था। इसकी वजह से बुजुर्ग एवं बीमार व्यक्ति को प्लेटफॉर्म में सीढ़ी चढ़कर जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। बंद एस्कलेटर की नागरिकों से जानकारी मिलने पर विधायक गजेंद्र यादव ने संज्ञान में लिया और रेलवे स्टेशन के अधिकारियो से बात कर शीघ्र ही तकनीकी खराबी को सुधरवाकर शुरू करने निर्देश दिए थे, ताकि जिलेभर से ट्रेन में सफर करने के लिए आने वाले यात्रियों को कोई परेशानी न हो। सुबह के समय स्टेशन में भीड़ के समय एस्कलेटर से काफी राहत मिलती है।
रेलवे विभाग के तकनीकी टीम द्वारा एस्कलेटर को सुधारकर फिर से शुरू कर दिया गया जिसका निरिक्षण करने विधायक गजेंद्र दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुँचे और अधिकारियो परिसर की नियमित सफाई, पेयजल और बैठक व्यवस्था की जानकारी ली । इस दौरान पार्षद कांशीराम कोसरे, शिवेंद्र परिहार, कृष्णा निर्मलकर गुड्डू यादव, श्याम शर्मा, अनिकेत यादव रेलवे अधिकारी एलएस मुंघेरा उपस्थित रहे।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news