Tuesday, September 17, 2024

विधायक गजेंद्र यादव ने की घोषणा, कंडरापारा में बनेगा सामुदायिक भवन

दुर्ग : न्यूज़ 36 : कंडरापारा में सर्वसुविधायुक्त सामुदायिक भवन बनेगा, शिवमंदिर के कार्यक्रम में पहुँचे विधायक गजेंद्र यादव ने वार्डवासियो के समक्ष ये घोषणा की । वार्ड 34 में भवन की लंबित मांग जल्द ही पूरी हो जाएगी। भवन बन जायेगा तो छोटे छोटे घरेलु व सामाजिक कार्यक्रम भी आयोजित कर सकेंगे, बारिश की समस्या भी नहीं होगी।
दुर्ग विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 34 कंडरापारा में नवनिर्मित शिव मंदिर का वार्ड के नागरिकों ने हवन पूजन कर लोकार्पण किये। कार्यक्रम में शहर विधायक गजेंद्र यादव भी शामिल हुए और भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेकर उपस्थित जनता को सम्बोधित किये। इस दौरान बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिकों ने अपने चहेते विधायक के सामने सामुदायिक भवन बनाने की मांग किये।
नागरिकों ने बताया की भवन नहीं होने से सुख दुख के काम में पानी बरसात होने पर समस्या होती है। रास्ते को घेरकर कार्यक्रम होते है। वार्ड में भवन बन जायेगा सभी प्रकार के सामाजिक व धार्मिक तथा घरेलु आयोजन के लिए उपयुक्त स्थान मिल जायेगा। बारिश के सीजन में भी कार्यक्रम किये जा सकेंगे।
भवन के लिये वार्ड के नागरिक लंबे समय से मांग कर रहे थे, जिसकी घोषणा विधायक गजेंद्र यादव द्वारा किये जाने पर कंडरापारा के निवासियों ने खुशी जाहीर करते विधायक एवं प्रदेश के विष्णुदेव सरकार का आभार जताये। कार्यक्रम में वार्ड पार्षद कमल देवांगन, पार्षद कांशीराम कोसरे, कुलेश्वर साहू, मनीष साहू, अनूप गटागट, सीमा कंडरा, अंजनी निर्मलकर, जानकी, गंगा ढीमर, दशरथ, शिव सिन्हा, भोला मरकाम, मोहन मानिकपुरी सहित बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिक उपस्थित रहे।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news