Tuesday, March 5, 2024

सैंकड़ों नि:शक्त बच्चे ‘उड़ान’ में 10 को दिखाएंगे अपनी प्रतिभा

सामाजिक संगठन जीई फाउंडेशन का सालाना आयोजन,बीएसपी,केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, जिला व पुलिस प्रशासन के प्रतिनिधि होंगे शामिल

भिलाई। सामाजिक संस्था गोल्डन एंपथी (जीई) फाउंडेशन की ओर से दिव्यांग बच्चों के लिए वृहद खेल व कला-सांस्कृतिक समारोह ‘उड़ान’ का भव्य आयोजन 10 दिसंबर रविवार को भिलाई निवास के सामने स्थित दिव्यांग खेल मैदान में सुबह 10 बजे से किया जा रहा है। जिसमें दुर्ग सहित विभिन्न जिलों के 16 स्कूलों के  400 से ज्यादा बच्चे भाग लेंगे।
इस दौरान दिव्यांग बच्चे न सिर्फ अपनी खेल प्रतिभा दिखाएंगे बल्कि अपने सपनों में रंग भरते हुए पेंटिंग प्रतियोगिता में भी हिस्सा लेंगे। आयोजन में भिलाई स्टील प्लांट,सशस्त्र सीमा बल,केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) सहित, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे।
जीई फाउंडेशन के संयोजक प्रदीप पिल्लई ने बताया कि नि:शक्तजन स्कूलों से प्रतिभागी दिव्यांग बच्चों ने पंजीयन करवा लिया है और आयोजन स्थल पर भी तत्काल पंजीयन की सुविधा दी जाएगी। इसके अंतर्गत  स्कूलों तक पहुंच नहीं रखने वाले और रजिस्ट्रेशन से चूक गए दिव्यांग बच्चों के आयोजन स्थल पर पहुंचने पर तत्काल पंजीयन कर उन्हें प्रतियोगिताओं में भाग लेने का अवसर प्रदान किया जाएगा। प्रतियोगिता में इन प्रतिभागियों व उनके शिक्षक-पालक सहित  सैकड़ो लोगो के आने की संभावना है। उन्होंने दिव्यांग बच्चों की हौसला अफजाई के लिए दर्शकों से उपस्थिति का आग्रह किया है।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news