Friday, October 18, 2024

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने किया धुआंधार प्रचार

आम जनता ने किया जोरदार स्वागत

दुर्ग / ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने आज नगर पंचायत उतई में धुआंधार प्रचार

200 यूनिट तक मिलेगी बिजली मुफ्त

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 63 से विधायक प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने नगर पंचायत उतई और ग्राम बोरीगारका में चुनावी जनसंपर्क किया जहां क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं ने ज़ोरदार स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान ताम्रध्वज साहू ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार ने जनहितैषी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया है। प्रदेश सरकार द्वारा राजीव गांधी किसान योजना, गोधन न्याय योजना सहित शिक्षा, स्वास्थ्य में भी क्रांतिकारी कदम उठाए गए हैं, जिससे प्रदेश के हर व्यक्ति को लाभ मिल रहा है। इस अवसर पर साहू ने नगर पंचायत उतई में भगवान गणेश मंदिर का दर्शन कर क्षेत्र की जनता की खुशहाली की कामना साहू सभा को संबोधित कर कहा की प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल को देखा है ।

इस बार हमारी सरकार ने घोषणा किया है जिसमें किसानों का कर्जा माफ, KG से PG तक निःशुल्क शिक्षा मिलेगी, मेडिकल और इंजीनियरिंग भी गैस सिलेंडरों पर ₹500 प्रति सिलेंडर सब्सिडी महिलाओं के खातों में जमा होंगे + 200 यूनिट तक मिलेगी बिजली मुफ्त 17.5 लाख गरीब परिवारों को मिलेगा खुद का आवास, गरीब परिवारों को ₹10 लाख तक, APL परिवारों को 5 लाख तक इलाज की सहायता, भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना में 27,000 की जगह अब ₹10,000 सालाना मिलेगा।

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा की बात पर साहू ने कहा की यहां पर 5 वर्ष से उल्लेखनीय कार्य हुआ है जिससे क्षेत्र की जनता को सीधा लाभ पहुंचा है पांच साल में उतई नगर पंचायत में 35 करोड़ से अधिक राशि से विभिन्न विकास कार्य हुआ है साहू ने कहा की क्षेत्र की सभी सड़क बन गई है कुछ सड़क बन रहीं है, अस्पताल, कालेज, अंग्रेजी माध्यम स्कूल, चार महाविद्यालय बना है साथ ही रहवासियों को बिजली, पानी, नाली जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो पा रही है।

इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष डिकेन्द्र हिरवानी, अध्यक्ष नगर कांग्रेस बहादुर नेताम, भीषम हिरवानी, खुमान साहू, प्रहलाद वर्मा, सुता सिंह गड़े, प्रेमनारायण साहू, किरण गोवस्वामी, अध्यक्ष सेवा सहकारी समिति दिवाकर गायकवाड़, सतीश सोनवानी, पंकज ताम्रकार, विरेंद्र गोस्वामी, टाकेश साहू, मनोरमा देवांगन, संतोष कुंजाम, दीपमाला देशलहरे, तोषण साहू, संजय गोस्वामी, विष्णु देशलहरे, मुकेश साहू, भावेश साहू, धनंजय नेताम, तुनेश्वर ठाकुर, पदुमलाल साहू, कैलाश देवांगन, हीरा वर्मा, क्रांतिवर्मा हेमलता गोवामी, राधा वर्मा, मुन्नी साहू, संतोश बम्भोले द्वारिका सिंह, अजय वर्मा, तोरण ठाकुर, चांदखान, जामवंत गजपाल, अरुण वर्मा, गोवर्धन बारले, जनार्दन, नीलम मारकंडे सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news