Wednesday, April 24, 2024

मेज़बान बने मुखिया, भेंट मुलाकात में जिनके घर किया था भोजन आज उन्हें खाने पर बुलाया

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel ) ने आज मुख्यमंत्री निवास में उन तमाम लोगों को खाने का न्योता दिया, जिनके घर मुख्यमंत्री बघेल ने खुद भी भोजन किया है। यह वही लोग हैं जो भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को बड़े ही आत्मीयता के साथ अपने घरों में भोजन करा रहे थे, आज सरगुजा और जशपुर से मेहमान मुख्यमंत्री निवास में पहुंचे हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि “जिस स्नेह और अपनत्व से आप लोगों ने मेरा स्वागत किया उससे में अभिभूत हूँ। मुख्यमंत्री ने सभी मेहमानों का अपने निवास पर स्वागत करते हुए कहा कि मैने आप सबके घर भोजन किया था, जिस स्नेह और अपनत्व से आप लोगों ने मेरा स्वागत किया उससे में अभिभूत हूँ। आपने तेंदू सहित अनेक फल, तरह तरह की भाजियां सरगुजा और जशपुर में हैं, अब तक नहीं खाया था। आज मुझे भी आप लोगों को अपने निवास पर आमंत्रित कर स्वागत का अवसर मिला। आपके साथ परिवार के लोग और बच्चे भी पहली बार आए हैं। आप सभी का स्वागत है।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं उनके निवास पर पहुंचे ग्रामीणों की भोजन की टेबल पर जाकर उनसे मुलाकात करते दिखाई दिए। मुख्यमंत्री ने बड़ी ही आत्मीयता से मुलाकात करते हुए उनका कुशलक्षेम पूछा, घर-परिवार की बात की। इस दौरान सभी मेहमानों को बिठाकर मुख्यमंत्री आम आदमी की तरह उनके साथ खड़े रहे। (CM Bhupesh Baghel )

मुख्यमंत्री ने आज अपने निवास में सरगुजा से आए मेहमानों का पारम्परिक छत्तीसगढ़ी व्यंजन मूंग दाल का देहाती बड़ा, कढ़ी वाली भिंडी, लौकी चना दाल, मूंग भाटा आलू, टमाटर चटनी के जायके के साथ स्वागत किया। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेम साय सिंह टेकाम, संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव और डॉ विनय जायसवाल, विधायक रामपुकार सिंह, खेलसाय सिंह, गुलाब कमरो, पारसनाथ राजवाड़े भी इस अवसर पर उपस्थित हैं। (CM Bhupesh Baghel )

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news