Monday, December 19, 2022

Boycott Pathaan: पठान फिल्म पर गुस्से से आग बबूला हुए बागेश्वर धाम सरकार, बोले- तुम्हे सौगंध है….

Boycott Pathaan: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में पठान फिल्म के विरोध में उनका एक बयान चर्चा में छा गया है. बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने एक कथा के दौरान शाहरुख़ खान का बिना नाम लिए उनके वैष्णों माता मंदिर जाने पर भी तंज कसा.

धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पठान फिल्म के बॉयकॉट (Boycott) ट्रेंड का समर्थन किया. उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, ”तुम्हे सौगंध है पूरे भारत के लोगों को. तुम्हे शपथ है जो सनातन का विरोध करें. फिर चाहे वो नेता हो या अभिनेता हो. (Boycott Pathaan)

तुमलोगों ने बॉयकॉट से अभिनेता कलावा भी पहनने लगे और तिलक भी लगाने लगे. वो वैष्णों माता मंदिर जाने लगे. जिनके नाम के पीछे लगा है के एच ए एन. बजाओ ताली। आज शपथ लो दोनों हाथ उठा कर ऐसे हीं अगर राजनेता सनातन धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें….”

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की पॉपुलैरिटी इंटरनेट पर बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड फिल्मों में सनातन संस्कृति के अपमान को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री ने कई बार आरोप लगाए हैं.

यहां दिल्ली में हुये श्रद्धा केस पर भी बागेश्वर धाम सरकार के महराज धीरेन्द्र शास्त्री का गुस्सा देखा गया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर यही कृत्य कोई हिंदू करता तो अभी तक देश में दंगे हो जाते, सरकारें बदल जाती. (Boycott Pathaan)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news