Thursday, December 8, 2022

Bollywood News : अब कनिष्का सोनी ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मेरे साथ ऐसी हरकत…

Bollywood News : अभिनेता और निर्देशक साजिद खान पर मीटू कैंपेन के दौरान कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे। इस वजह से जब से उनकी एंट्री बिग बॉस में हुई है, तब से लगातार उन्हें शो से बाहर करने की मांग उठ रही है। अब तक कई अभिनेत्रियों सहित अन्य क्षेत्रों में कार्यरत महिलाएं भी साजिद खान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगा चुकी हैं। अब ‘दिया और बाती हम’ फेम अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने भी साजिद खान को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने वीडियो जारी करने के साथ ही लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। इसी के साथ उन्होंने सलमान खान से भी सवाल किया है।

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो जारी किया है, उसमें उन्हें कहते सुना जा सकता है कि अभी कुछ दिन पहले मैंने मीडिया में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे घर बुलाकर पेट दिखाने की मांग की थी। इसी के साथ मैंने बताया था कि मुझे उसका नाम नहीं लेना है, लेकिन मुझे पता चला है कि वह डायरेक्टर अब बिग बॉस के घर में है।

कनिष्का ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं पहले उनका नाम नहीं लेना चाहती थी, बता दूं कि मैं उनका नाम लेने से पहले इतनी डरी हुई हूं कि मुझे इंडिया में आने से भी डर लगता है। वह कहती हैं कि क्योंकि ये लोग इतने पावरफुल हैं कि कुछ भी कर सकते हैं। मुझे नाम बताने में भी डर लगता है लेकिन मैं आज बताऊंगी। इसलिए क्योंकि आपने जो पब्लिसिटी और नाम बिग बॉस में उन्हें दिया वह उसे डिजर्व नहीं करते। उनका नाम है साजिद खान। (Bollywood News)

कनिष्का ने बताया कि साल 2008 में रियलिटी शोज के दौरान उनकी मुलाकात साजिद खान से हुई थी, तब अभिनेत्री को पैसे की तंगी थी और इसी वजह से वह सेलिब्रिटी का इंटरव्यू लिया करती थीं। कनिष्का ने इंटरव्यू के लिए ही साजिद खान को भी कॉल किया था, जिसके बाद उन्होंने अभिनेत्री को नाडियाडवाला के ऑफिस में बुलाया था। एक्ट्रेस बताती हैं कि नाडियाडवाला के ऑफिस की बालकनी में उनका इंटरव्यू लिया, तब मैंने उनसे कहा था कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हूं, क्या आप मेरी हेल्प कर सकते हैं, तब उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया। मुझे लगा कि हीरोइन बनना है, तो इतना रिस्क लेना पड़ेगा।

इसके बाद कनिष्का साजिद साजिद खान के घर गईं। वह बताती है कि जब मैं साजिद खान के रूम में उनसे बात करने गई तो उन्होंने मुझे खड़ा होने का कहा, फिर उन्होंने मेरा फिगर देखा और कहा कि तुम परफेक्ट हो, मैं एक फिल्म बनाने जा रहा हूं और उसमें दीपिका को ले रहा हूं। कनिष्का आगे बताती है कि साजिद ने कहा- तुम्हारा फिगर अच्छा है तुम मेन लीड हीरोइन मैटेरियल हो, इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। फिक्र मत करो मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा। कनिष्का ने आगे बताया कि मैंने उनसे हाथ जोड़कर कहा कि मैं अपना पेट नहीं दिखा सकती हूं और इसके बाद साजिद ने कहा ठीक है तो फिर मैं आपको अपनी मूवी ने नहीं ले सकता। (Bollywood News)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news