Friday, April 19, 2024

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: पति संग रोमांटिक अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, कही ये बात

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स साझा करती हैं। इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor)

पति संग नजर आईं आलिया भट्ट

लेटेस्ट पोस्ट में आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन दिया है ‘होम’। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट को रणबीर सिंह किस करते नजर आ रहे हैं। कपल की यह रोमांटिक पिक्चर इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रही है।

इसी साल रचाई है शादी

पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी । दोनों स्टार्स शादी के बाद से ही फैंस के बीच छाए हुए हैं।आपको बता दें कि शादी के बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। बहुत जल्द रणबीर आलिया अपने पहले बेबी का वेलकम करेंगे।

बड़े पर्दे पर साथ नजर आए आलिया-रणबीर

हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने पति रणबीर कपूर संग स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म ने शुरूआती दिनों में अच्छा बिजनेस किया है। हालिया रिलीज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news