Monday, October 3, 2022

एक्ट्रेस दीपा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, संदिग्ध हालत में मिला शव, लव लाइफ से थी परेशान

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक और एक्ट्रेस की मौत ने सभी को चौंका दिया है। उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) उर्फ दीपा अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। पुलिस की प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

पुलिस को उनका शव उनके घर के एक कमरे से लटकता हुआ मिला। दीपा की मौत ने तमिल इंडस्ट्री को हिला दिया है। बताया जा रहा है कि दीपा अपनी लव लाइफ को लेकर परेशान थीं और उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। हाल ही में गीतकार कालिबन की बेटी थुरिगाई ने भी आत्महत्या की थी। थुरिगाई के माता-पिता उनकी शादी कराना चाहते थे लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थीं। जिसके बाद उन्होंने अपनी जान दे दी।

रिलेशनशिप में परेशान थीं दीपा

दीपा की उम्र महज 29 साल थी। फिल्मी दुनिया में उनका करियर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था लेकिन उनकी लव लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं था। पुलिस उनकी निजी जिदंगी के इस एंगल से भी जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह किसी शख्स से प्यार करती थीं लेकिन रिलेशनशिप में वह परेशान चल रही थीं और आखिरकार अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला लिया। शुरुआती जांच में यह खुदकुशी का मामला लग रहा है। पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है और कारणों की खोज कर रही है।

दोस्त ने पुलिस को मौत की दी जानकारी

दीपा चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में रहती थीं। उनके रिश्तेदार ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। तब उनका दोस्त प्रभाकर उनके घर पहुंचा और मौत की जानकारी पुलिस को दी गई।

इन फिल्मों में किया काम

दीपा ने इसी साल रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘वैधा’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने सुपरहिट थ्रिलर Thupparivalan में एक छोटा सा रोल किया था। दीपा के खाते में कई दूसरे प्रोजेक्ट भी थे लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news