Friday, October 18, 2024

नववर्ष के 6 दिनों में दुपहिया चोरी की 10 रिपोर्ट

भिलाई:  दुर्ग जिले में नए वर्ष के 6 दिनों में ही दो पहिया चोरी की 18 रिपोर्ट विभिन्न थानों में दर्ज कराई गई है ।यहां वाहन चोर पकडाने के बाद भी चोरों को पुलिस का डर नहीं है । मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग जिले के थाना क्षेत्र में नए वर्ष के 6 दिनों के आंकड़ों में भिलाई नगर थाना में 3, धमधा 1,  सिटी कोतवाली 1,नेवई में 1 सुपेला में 2 पद्मनाभपुर थाना में 2 वाहन चोरी के मामले दर्ज किए गए हैं। ज्ञात हो कि चोरों की नजर पार्किंग पार्क स्टैंड सहित अन्य जगहों पर है। पलक झपकते ही चोर वाहन के लॉक को तोड़कर वाहन सहित फरार हो जाते हैं ।

फायर ब्रिगेडकर्मचारीकी बाइक हुई गायब

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि सेक्टर 3 क्वार्टर 14 निवासी दीपक भिलाई इस्पात संयंत्र के फायर ब्रिगेड में कार्यरत है उन्होंने रिपोर्ट में दर्ज कराया की 24 दिसंबर को बाइक से अक्षयपात्र मन्दिर आया था । अक्षय पात्र के मैदान में अपनी बाइक छोड़कर अंदर गया था बाहर वापस लौटा देखा तो उसकी बाइक गायब थी।

 

जोनल मार्केट के पार्किंग से भी वाहन चोरी

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि प्रगति नगर रिसाली निवासी गुलशन कॉमेडी दर्ज कराया कि वह बाइक से सेक्टर 10 जूनियर मार्केट कोचिंग में आया था कोचिंग क्लास के सामने पार्किंग में अपने वाहन को खड़ी कर कोचिंग क्लास पढ़ने के लिए गया वापस लौटा दो देखा कि उसकी वहां चोरी चली गई है भिलाईनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने 379, की तहत अपराध दर्ज कर लिया है

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news